देश / बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने की आत्महत्या, फंदे से लटका हुआ मिला शव

Zoom News : Mar 17, 2021, 10:10 AM
हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद को शर्मा का संदेह है। दिल्ली स्थित आरएमएल अस्पताल के पास फ्लैट में सांसद का निवासी है। इस निवास में, 62 वर्षीय बीजेपी सांसद शर्मा के शरीर से फांसी हुई। आत्महत्या का कारण इस समय ज्ञात नहीं है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें 8.30 बजे की जानकारी मिली कि आरएमएल अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट (एमपी फ्लैट) में बीजेपी के सांसद रामसर शर्मा ने आत्महत्या की है। जब अधिकारी इस अवसर पर पहुंचा, तो सांसद का शरीर जाल से दूर हो गया। आत्महत्या के पीछे कारण अब स्पष्ट नहीं है। जांच में पुलिस एकत्र हुई है।

भाजपा सांसद राम शर्मा के कर्मचारियों ने कहा, "आज सुबह जब मैंने कमरा खोला, तो इसे बार-बार आवाज के बाद अंदर से बंद कर दिया गया, कमरे खोला नहीं गया था, फिर पुलिस को पुलिस के आगमन पर दरवाजा कहा गया था टूटा हुआ, इस समय के दौरान सांसद का शरीर जाल से लटक रहा था। 'कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जोगिद्रनगर के निवासी रामसार शर्मा दूसरी बार एमपी बन गए। वह लंबे समय तक आरएसएस (आरएसएस) से जुड़ा था। एक सांसद बनने से पहले, वह मंडी जिले के भाजपा सचिव और फिर हिमाचल प्रदेश बीजेपी के सचिव थे। वह हिमाचल खाद्य और नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष भी रहे हैं।

2014 में, बीजेपी ने मंडी लोकसभा सीट से रामस्वत शर्मा टिकट दिया। उन्होंने कांग्रेस प्रतिभा सिंह को लगभग 40 हजार वोटों से हराया। इस चुनाव में, बीजेपी ने हिमाचल में सभी चार सीटें जीतीं। 201 9 में, रामसगढ़ शर्मा ने मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER