जयपुर / पुजारी के शव को लेकर धरना पर बैठे बीजेपी सांसद, 7 दिन बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार

Zoom News : Apr 10, 2021, 06:51 AM
दौसा जिले के महवा में पुजारी शंभु शर्मा के शव को लेकर बेजीपी सांसद प्रदर्शन कर रहे हैं, जिस वजह से अभी तक पुजारी का अंतिम संस्कार नहीं हो सका है। शव को लेकर धरने पर बैठे बीजेपी सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा पुलिस को चकमा देकर शव को लेकर मुख्यमंत्री निवास के पास सिविल लाइन्स फाटक पर पहुंच गए। पुलिस ने लाठीचार्ज कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को भगाया, फिर बीजेपी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पुजारी के शव के साथ सिविल लाइन्स फाटक पर बैठ गए। 

डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जब तक पुजारी परिवार को इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक वह धरने से हटने वाले नहीं हैं। इनकी मांग है कि पुजारी की मौत की जांच हो और जो दोषी हैं उन्हें गिरफ्तार किया जाए। इसके अलावा राजस्थान में मंदिर की ज़मीनों को अतिक्रमण से मुक्त कराया जाए। 

दौसा जिले के महवा के पास टिकरी गांव में इस पुजारी की मंदिर की जमीन भू माफ़ियाओं ने हड़प ली थी जिसे लेकर वह अवसाद में चला गया और उसकी मौत हो गई। छह दिनों से डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा दौसा में ही शव को रखकर प्रदर्शन कर रहे थे।

ऐसे में पुजारी के शव को डीप फ्रीजर में रखकर बिजली का कनेक्शन लेने पर पुलिस और BJP समर्थकों में टकराव हो रहा है। इस बीच मावा थाने के थाना प्रभारी को सरकार ने इसलिए हटा दिया क्योंकि उसे पता नहीं चला कि डॉक्टर मीणा शव लेकर जयपुर चले गए।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER