देश / भाजपा नेता का विवादित बयान, बोले- मुझे कोरोना हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा

Zoom News : Sep 27, 2020, 10:50 PM
नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किए जाने के एक दिन बाद अनुपम हाजरा ने विवादित बयान दे डाला। हाजरा ने रविवार को कहा कि अगर मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाएंगे। हाजरा रविवार की दोपहर दक्षिण 24 परगना जिला के बरुइपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने गए थे। इस बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने यह बयान दिया। 

इस दौरान हाजरा ने और वहां बड़ी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने न तो मास्क पहन रखे थे और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। इस सवाल पर कि उन्होंने और कार्यकर्ताओं ने मास्क क्यों नहीं पहने हैं, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा, 'हमारे कार्यकर्ता कोविड-19 से कहीं बड़े खतरे से लड़ रहे हैं। वे ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं। चूंकि वह कोविड-19 महामारी से प्रभावित नहीं हुए हैं, उन्हें किसी का डर नहीं है।' 

हाजरा ने आगे कहा, 'अगर मैं संक्रमित हो गया तो मैं ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। उन्होंने इस महामारी के पीड़ितों के साथ बहुत गलत व्यवहार किया है। उनके शवों को केरोसीन डालकर जलाया गया। हम इस तरह का व्यवहार तो कुत्ते या बिल्लियों के साथ भी नहीं करते हैं।' वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने इस बयान पर हाजरा को निशाने पर लिया और मानसिक रूप से अपरिपक्व करार दिया। 

टीएमसी ने बताया मानसिक रूप से अपरिपक्व

टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि इस तरह का बयान वही व्यक्ति दे सकता है जो पागल और अपरिपक्व हो। मानसिक रूप से ठीक कोई भी व्यक्ति जो हाजरा के बयान को सुनेगा वह समझ दाएगा कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं। बता दें कि अनुपम हाजरा पहले टीएमसी का हिस्सा थे लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गए थे। हाजरा ने शनिवार को भाजपा राष्ट्रीय सचिव के तौर पर राहुल सिन्हा का स्थान लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER