हरदोई / लापता नाबालिग दलित बच्ची का शव मिला झाड़ियों में पड़ा, हुआ रेप

Zoom News : Dec 19, 2020, 07:32 AM
उत्तर प्रदेश के हरदोई से लापता हुई सात वर्षीय नाबालिग दलित लड़की का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। लड़की के कपड़े गन्दे थे। परिवार को शक है कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी। एसपी ने स्थल का निरीक्षण किया और हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

परिवार के सदस्यों का कहना है कि लड़की गुरुवार शाम 4 बजे घर के बाहर खेलने गई थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर उसे रात भर खोजा गया। पुलिस को सुबह घटना की जानकारी दी गई। जांच के दौरान, गाँव के बाहर कुछ लोगों ने बच्चे के शव को नग्न अवस्था में और क्षत-विक्षत अवस्था में पाया। तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस को शक है कि लड़की की गला दबाकर हत्या की गई थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ महत्वपूर्ण सुराग खोजने का भी दावा किया है और जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया है।

पुलिस ने बच्ची के साथ खेल रहे बच्चों से भी पूछताछ की है। एसपी ने बताया कि पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। लड़की का शव मिलने के बाद पुलिस ने पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है। आसपास के कई थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER