Crime / स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहा था देह का व्यापार, इन बड़े-बड़े शहरो से लायी जाती थी लड़कियां

Zoom News : Oct 18, 2020, 04:18 PM
अलवर जिले के भिवाड़ी में स्पा की आड़ में पुलिस ने अवैध रूप से देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 9 महिलाओं और युवकों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्हें फूलबाग पुलिस स्टेशन लाया गया था जहां उनसे पूछताछ की गई थी। देह व्यापार के लिए दिल्ली, असम, पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों से लड़कियों को बुलाया गया है। पुलिस इस पूरे नेटवर्क की जांच में जुटी हुई है।

भिवाड़ी में लंबे समय से अनैतिक गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद शनिवार को स्पा सेंटर पर कार्रवाई की गई, जिसमें एसपी भिवाड़ी के निर्देश पर पीटा अधिनियम के तहत अनैतिक कार्यों में लिप्त 9 लड़कियों के साथ 3 लड़कों को गिरफ्तार किया गया, सीओ हरिराम कुमावत ने भेजा एक फर्जी ग्राहक। पहले अनैतिक काम की पुष्टि की। जब बोगस ग्राहक द्वारा अनैतिक कार्य की पुष्टि की गई, तो सीओ भिवाड़ी, भिवाड़ी थाने के एसएचओ और यूआईटी फेज थाने की टीम, जहां 9 लड़कियों को दो स्पा सेंटर से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक, लंबे समय से उन्हें स्पा सेंटर में मालिश की आड़ में अनैतिक काम की जानकारी मिल रही थी। एक स्पा सुखम टॉवर में चल रहा था और दूसरा कृष स्क्वायर में। आपको बता दें कि सुखम टावर में पीटा एक्ट की कार्रवाई पहले ही हो चुकी है। सीओ भिवाड़ी हरिराम कुमावत ने बताया कि फूलबाग थाना क्षेत्र के दो स्पा सेंटरों पर कार्रवाई करते हुए 9 महिलाओं सहित 3 युवकों को पीटा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER