Commonwealth games / गोल्ड मेडल जीतने वाली इस खिलाड़ी ने लूटा लोगों का चैन, हॉट फोटोज देख नहीं हटेगी नजर

Zoom News : Aug 02, 2022, 07:26 PM
Commonwealth games: कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए लोगों के मन में अच्छा खासा क्रेज देखा जाता है. इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों को भी कई लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में अलीशा न्यूमैन ने पोल वॉल्ट ईवेंट में गोल्ड मेडल जीता था. अलीशा न्यूमैन की फोटोज ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाकर रख दिया है. आप भी एक बार इनकी फोटोज को जरूर देखें...

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 बर्मिंघम में शुरू हो चुका है. कॉमनवेल्थ गेम्स की एक महिला खिलाड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस महिला खिलाड़ी की फोटोज देख न जाने कितने लोगों की नींदें उड़ गई होंगी. बता दें कि ये खिलाड़ी पोल वॉल्ट ईवेंट में भाग लेने के लिए इंगलैंड पहुंची हैं. 

इस महिला खिलाड़ी का नाम अलीशा न्यूमैन है. आपको बता दें कि ये खिलाड़ी कनाडा से हैं और एक्सपर्ट का ऐसा मानना है कि ये कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड जीत सकती हैं. इससे पहले इन्होंने 2018 में गोल्ड हासिल किया था.

आपको बता दें कि ये महिला खिलाड़ी विज्ञापनों में भी देखी जा चुकी हैं. अलीशा इनरवीयर ब्रैंड के लिए भी ऐड कर चुकी हैं. इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि एक महिला खिलाड़ी होने के नाते वो रुकावटों को तोड़ती रहेंगी.

अपने खेल के अलावा भी अलीशा काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उनके 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर इनकी बोल्ड तस्वीरें देखकर हर कोई इनका दीवाना बन रहा है. खेल के मैदान के अलावा अलीशा न्यूमैन सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि 2021 की मैक्सिम की 100 खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में भी इस महिला खिलाड़ी का नाम शामिल था. इनकी खूबसूरती और खेल के कई लोग फैन हैं. इनकी बोल्ड फोटोज देख कई लोग इनके दीवाने बन चुके हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER