Bollywood / धोनी का अवतार बने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

Zoom News : Jun 14, 2020, 02:50 PM

Mumbai | बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। धोनी की बायोपिक से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम क्यों उठाया, यह अभी तक पता नहीं लग सका है। बीते डेढ़ महीने में बॉलीवुड की कई महान हस्तियां दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं।

चार दिन पहले की थी पूर्व मैनेजर ने आत्महत्या

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा के साथ काम कर चुकी सेलेब मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में रहने वाली इमारत की छत से सोमवार शाम को छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली थी। पीपिंगमून की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मलाड की एक इमारत की 14 वीं मंजिल से कूदने के बाद दिश की मौत हो गई थी। पुलिस ने कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है और अभी भी मौत के कारणों की जांच कर रही है। इसके चार दिन बाद ही सुशांत की आत्महत्या ने कई सवाल उठाए हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दिशा एक वर्ष से अधिक समय तक वरुण के प्रबंधक रहे और उन्होंने कॉमेडियन भारती सिंह और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी काम किया। वह देर से बंटी सजदेह की आधारशिला के लिए काम कर रही थी।

Read News :  बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध हालात में मौत

सुशांत बॉलीवुड के लोकप्रिय सितारे थे। उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरू किया था। वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी। वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ भी दिखे थे। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी कलाकारों का निधन हुआ था। वहीं हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था। इसके अलावा पिछले महीने वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।




बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले मां के नाम लिखी थी आखिरी पोस्ट, आखिर क्या रहा मौत का कारण


टीवी कार्यक्रम

  • 2008–2009: 
  • किस देश में है मेरा दिल - प्रीत ललित जुनेजा के रूप में
  • 2009–2011: पवित्र रिश्ता - मानव दामोदर देशमुख के रूप में
  • 2010–2010: ज़रा नचके दिखा - (सीज़न 2) प्रतिभागी के रूप में
  • 2010–2011: झलक दिखला जा 4 - प्रतिभागी के रूप में

फ़िल्में




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER