Bollywood / आजकल बॉलीवुड की यह हॉट अदाकारा पढ़ रही है श्रीमद भगवतगीता

Zoom News : Aug 18, 2020, 03:45 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | मिशन मंगल, पिंक, फोर मोर शॉट्स जैसे एंटरटेनिंग प्रोजेक्ट कर चुकीं फिल्म स्टार कीर्ति ने 'श्रीमद भगवतगीता' पढ़ना शुरू किया। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी। कीर्ति ने भगवतगीता पढ़ते हुए दो तस्वीरे पोस्ट की साथ ही राइटर, प्रोड्यूसर राज सिंह चौधरी को भगवतगीता उन्हें गिफ्ट देने के लिए धन्यवाद कहा।

कीर्ति ने इन तस्वीरों को पोस्ट कैप्शन में लिखा, 'श्रीमद भगवतगीता'.. आखिरकार मैं पढ़ने के लिए तैयार हूं। मुझे इसके अंदर के सभी उत्तर जानना हैं और इसे पढ़ने के बाद कोई प्रश्न नहीं रह जाएंगे। इसमें मुझे कुछ मांगना नहीं, कुछ ढूंढना नहीं बस जिंदगी की हर खूबसूरती और खुशी को जीना है..।'

कीर्ति के इस पोस्ट पर कई फैंस ने पोसिटीव तो कईयों ने नेगेटिव कमेंट किया। जिसका जवाब कीर्ति ने रिप्लाई करते हुए दिया। एक फोलोअर ने जब कीर्ती को इस पोस्ट से वह बस अटेंशन पाना चाहती हैं या खुद को अच्छा बताना चाहती हैं लिखा । तो कीर्ति ने रिप्लाई में कहा,'हां मैं इसे पोस्ट  कर रहीं हूं यदि मेरे पोस्ट से कोई इसे पढ़ने के लिए इंस्पायर हो रहा हैं तो बहुत अच्छी बात हैं साथ ही यह मैं अटेंशन के लिए नहीं बल्कि अच्छे इंसान बनने की ओर एक कदम बढ़ाने की कोशिश कर रहीं हूं।

वहीं एक और और फोलोअर ने लिखा कि,' फोर मोर शाॅट्स जैसी फिल्म में काम करने वालो को इस गीता के पढ़ने का कोई फायदा नहीं।' जिसके रिप्लाय में कीर्ति ने कहा,' हां हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं तो सवाल यह कि आप यह फिल्म देख क्यों रहें हैं।' इसके अलावा पोसिटीव कमेंट के भी रिप्लाई करते हुए कीर्ति ने भागवत गीता की और जानकारी दी।

कीर्ति ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में उड़िया फिल्म से की। इबके बाद बालीवुड डेब्यू 2010 की फिल्म 'खिचड़ी:द मूवी' से की। 2011 में वह शैतान फिल्म में नजर आई। पिंक, उरी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों के साथ कीर्ति ने अपना नाम इंडस्ट्री में कायम किया ‌।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER