फैशन / लेटेस्ट फोटोशूट में Sonam Kapoor का यह Bold अंदाज देखकर आप नजरें नहीं हटा पाएंगे

Zoom News : Jul 05, 2020, 09:26 PM

बॉलीवुड डेस्क | बी-टाउन की फैशनिस्ट सोनम कपूर (Sonam Kapoor Ahuja) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर स्टनिंग बोल्ड फोटो पोस्ट की हैं। फोटो में  रॉयल लुक में दिख रही सोनम बेहद गॉरजियस और हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर (Bollywood Actress Sonam Kapoor) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिनकी गिनती फैशन दीवाज (Fashion Bold Photos) में होती हैं। उनका मेकअप सेंस, ड्रेसिंग स्टाइल इतना स्टाइलिश और डिसेंट होता है कि सबकी निगाहें उनके लुक को देखकर उन्हीं पर ठहर जाया करती है। 

फोटो में वह खुले बालों में हरी घास पर लेटे हुए पोज दे रही हैं। फोटों में उनका कातिलाना लुक देखकर उन्हें  फैशनिस्टा कहना गलत नहीं होगा। सोनम इस तस्वीर में गोल्डन मेटल का क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं। उनका पूरा लुक ग्रीक अटायर लुक को मैच कर रहा है। फोटो में वह खुले बालों में हरी घास पर लेटे हुए पोज दे रही हैं। फोटों में उनका कातिलाना लुक देखकर उन्हें  फैशनिस्टा कहना गलत नहीं होगा। सोनम इस तस्वीर में गोल्डन मेटल का क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं। उनका पूरा लुक ग्रीक अटायर लुक को मैच कर रहा है। 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि सोनम को इनता बोल्ड देखा गया है। इससे पहले भी सोनम को कई बार हॉट, सिजलिंग रूप में देखा गया है।

आपको बता दें कि सोनम आज एक बड़ी स्टार हैं जिनके लाखों चाहने वाले हैं जो उन्हें कई सोशल प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं, सोनम की इंस्टाग्राम को देखें तो वहां उनके 29 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है जो हमेशा उनसे जुड़े रहते हैं । सोनम अपने कला के साथ अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं जो कई गंभीर मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं । इसके लिए कई बार सोनम कि तारीफें होती हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है । तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो सोनम पर कई मजाकिया मिमेस बनते हैं जो कईयों के मुस्कुराहट का कारण बनते हैं ।

सोनम इन दिनों सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने घर की इनसाइड फोटोज शेयर की थी, जिसमें आनंद भी थे। इसमें उन्होंने घर के स्टडी रूम से लेकर लॉन, वर्क स्टेशन, किचन, बेडरूम भी दिखाए थे। इन तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया था। इनमें से एक तस्वीर में सोनम खुद भी किचन में खाना बनाती नजर आईं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER