Year Ender 2023 / सारा अली खान से जान्हवी कपूर तक, स्टार किड्स के वायरल साड़ी लुक्स

Zoom News : Dec 08, 2023, 03:00 PM
सारा अली खान से जान्हवी कपूर तक, स्टार किड्स के वायरल साड़ी लुक्स
सारा अली खान से जान्हवी कपूर तक, स्टार किड्स के वायरल साड़ी लुक्स

Year Ender 2023 : स्टार किड्स अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. यूथ इनके लुक को फॉलो भी करती है. कोई भी पार्टी हो या घर में कोई फंक्शन हो या फिर दोस्त की शादी ही क्यों ना, हर लड़की स्टार किड्स की तरह रिच लुक की चाह रखती है

1 / 6
जान्हवी का पिंक साड़ी लुक
जान्हवी का पिंक साड़ी लुक

यह महिलाओं की सबसे पसंदीदा रंगों में से एक है. इसे पहनकर आप पार्टी में अपने लुक से चार चांद लगा सकती हैं. इस लुक को आप कांट्रास्ट ज्वेलेरी और ओपन हेयर के साथ कैरी कर सकती हैं. साथ ही आप इस साड़ी के साथ न्यूड कलर का लिपस्टिक जरूर लगाएं.


2 / 6
शिमरी साड़ी लुक
शिमरी साड़ी लुक

कॉकटेल पार्टी के लिए ये लुक बेस्ट रहेगा. इसे आप ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ के साथ पहन सकती है. शिमरी साड़ी का साथ आपको ज्यादा हेवी मेकअप की भी जरूरत नहीं पड़ती है. आप सिर्फ बोल्ड लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट कर सकती हैं.


3 / 6
मोनोटोन येलो साड़ी
मोनोटोन येलो साड़ी

हल्दी फंक्शन के लिए इस आउटफिट को आप अपने विश लिस्ट में रख सकती हैं. इस कलर में आपका रंग निखरकर आएगा साथ ही इस शिफॉन की साड़ी को कैरी करना भी आसान है. इसे आप बिना थके पूरे दिन पहनकर रह सकती हैं.


4 / 6
स्किन कलर हैंड वर्क साड़ी
स्किन कलर हैंड वर्क साड़ी

अगर आप ब्राइड्स मेड हैं तो ये आउटफिट आप बिना सोचे ट्राई कर सकती हैं. इस तरह की हैंड वर्क वाली साड़ी आपको काफी क्लासी और एलीगेंट लुक देगा. इस लुक के साथ आपको हैवी ज्वेलेरी कैरी करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.


5 / 6
सोनम का रेड साड़ी लुक
सोनम का रेड साड़ी लुक

रेड साड़ी तो शादी के हर फंक्शन के लिए महिलाओं की पहली पसंद रहते हैं. अगर आपको थोड़ा स्टाइलिश और मॉडर्न लुक पसंद है तो एक्ट्रेस की तरह स्टाइलिश ब्लाउज़ रिक्रिएट कर सकती हैं.  ये आपको काफी रिच लुक देगा.


6 / 6
ऑफ वाइट नेट साड़ी
ऑफ वाइट नेट साड़ी

रॉयल लुक के लिए आप पार्टी में ये ऑफ वाइट कलर की नेट की साड़ी पहन सकती हैं. ये मिनिमल मेकअप में भी आपको सबसे खूबसूरत और एलिगेंट बनाएगा. इसके साथ मैचिंग बिंदी लगाना ना भूलें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER