Shubman Gill / सचिन तेंदुलकर ने शुभमन गिल को जैसे ही बधाई दी, धड़ाधड़ कमेंट्स करने लगे यूजर्स, देखें

Zoom News : Feb 05, 2023, 02:01 PM
Shubman Gill: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपने सोशल मीडिया तस्वीरें के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे मुकाबले में 168 रनों की जीत अपने नाम की। इसी बीच इस जीत में अहम योगदान शुभमन गिल का रहा, उन्होंने 126 रनों की शतकीय पारी खेली। हर तरफ गिल के इस पहले टी20 इंटरनेशनल शतक की तारीफ हो रही थी। इसी बीच सचिन तेंदुलकर ने भी उन्हें बधाई दी, लेकिन बधाई देने के बाद कुछ यूजर्स ने ऐसे कमेंट कर दिए जो अब वायरल हो रहे हैं।

बता दें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाने के लिए सचिन तेंदुलकर भी वहां मौजूद थे। सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सीरीज जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई। लंबे समय बाद स्टेडियम में आकर भारत को खेलते देखना अच्छा लगा। शुभमन गिल ने टीम के लिए शानदार खेल खेला। हार्दिक पांड्या ने भी शानदार ऑलराउंड खेल खेला।' सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा दामाद जी अच्छा खेले। वही एक ने कहा सचिन सर मैच देखने गए और गिल भाई ने शतक जड़ दिया। एक ने कहा सारा जमाना शुभमन गिल का दीवाना। एक अन्य ने कहा सारा का सारा स्टेडियम ही हिला डाला।

बता दें शुभमन गिल इन दिनों सारा अली खान को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा गया था। इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शुभमन गिल ने बाउंड्री के करीब फील्डिंग की तो फैंस सारा सारा के नारे लगा रहे थे। कुछ महीने पहले उन्होंने सोनम बाजवा से कहा था कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। दोनों को कई बार रेस्तरां में भोजन करते हुए देखा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER