बॉलीवुड / बेहद ही क्यूट दिखता है सोनम कपूर का बेटा वायु, सामने आई पहली झलक

Zoom News : Nov 21, 2022, 05:15 PM
Sonam Kapoor Son Vayu Face: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिल्मों से दूर इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. अभिनेत्री हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं, जिसका नाम उन्होंने वायु (Vayu) रखा है. वायु के जन्म के बाद से सोनम कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं उनके फैंस को वायु की पहली झलके देखने का इंतजार था. हालांकि अब सोनम ने अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है.

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर ही पोस्ट शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वायु की झलक देखने को मिल रही हैं.

बेहद ही क्यूट दिखता है वायु

सोनम कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रही हैं. आनंद कार ड्राइव करते दिख रहे हैं और सोनम उनके साथ बैठी हैं. वीडियो में आगे आनंद बेटे को गोद में लिए दिखाई देते हैं, लेकिन यहां पर वायु का चेहरा नहीं दिख रहा है. हालांकि वीडियो के थंबनेल में वायु की झलक देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो के थंबनेल में जो तस्वीर लगी है, उसमें वायु का चेहरा देखा जा सकता है. आनंद और सोनम दोनों बेटे को किस करते दिख रहे हैं.

इस थंबनेल फोटो में वायु का पूरा चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन जितनी झलक नजर आ रही है, उसे देख ये कहा जा सकता है कि वायु दिखने में बेहद ही क्यूट है. बता दें, वायु का जन्म इसी साल 20 अगस्त को हुआ है.

बहरहाल, अगर बात सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के पर्सनल लाइफ की करें तो इन दोनों ने साल 2018 में शादी की थी, जिसके बाद से ये दोनों अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा रहते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER