'इमेजिन मीट' / रितेश-जेनेलिया, एक नई पहल की ओर!

Zoom News : Jul 22, 2020, 12:19 AM
By News Helpline . Mumbai | रितेश-जेनेलिया की जोड़ी फैंस को हमेशा पसंद आती हैं। चाहें साथ फिल्में करना हो, साथ गानें के विडीयोस बनाना हो, साथ परिवार संग समय बिताना हो, चाहें इस लाकडाउन में साथ घर के काम करना हो या फैंस को जागरूक करना हो। इन‌ सभी कामों में वह साथ-साथ नजर आएं। और अब रितेश-जेनेलिया एक नई पहल की शुरुआत कर रहे हैं।

'इमेजिन मीट' यानि की 'प्लांट बेसड मीट्स' जिसके तहत अब वह मीट और मांसाहारी खानों की ताकत और उनका तड़का शाकाहारी खाने के जरिए देनेवाले हैं। इस पहल के तहत शाकाहारी खानों में मांसाहारी खानों का भरपूर ताकत और प्रोटीन मिलेगा।

रितेश-जेनेलिया ने 'इमेजिन मीट' नाम से एक इंस्टा पेज भी स्टार्ट किया, जहां हरी-भरी तस्वीरें शेयर की, हरी-भरी इसलिए क्योंकि हरे रंग के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है 'इमेजिन मीट वीद्आउट मीट' , 'इमेजिंन चीकन वीद्आउट चीकन' , इमेजिंग मटन विद्आउट मटन', इस तरह के पोस्टर के साथ एक हरें रंग के चीकन की तस्वीर पर भी 'इमेजिंन चीकन वीद्आउट चीकन' के पोस्टर शेयर किए। और इन पोस्टरों के साथ हिंट दिया की, 'कमिंग सून...एंड जस्ट इमेजिन 'प्लांट बेसड मीट्स' कैसा होगा?' 

दोनों ने अपने इंस्टा हैंडल पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया, जहां उनके फैंस ने उन्हें पोसीटीव रिस्पोंस दिया। रितेश-जेनेलिया के फ्रेंडस ने भी दोनों के पहल को प्रोत्साहित किया, जिसे जिनेलिया ने इंस्टा स्टोरी पर मेंशन किया।

रितेश-जेनेलिया अकसर सोशल मीडिया पर साथ नजर आते हैं, अपने परिवार और बच्चों के साथ की मस्तीयां भी शेयर करते हैं। टिक-टाक विडीयोस पर भी एक-दूसरे को टैग करते रहते हैं। हाल ही में दोनों ने 'दूसरों को गिफ्ट आफ लाइफ' देने की जागरूकता के साथ बताया कि 'दोनों ने यह निश्चय किया हैं की वह अपने ऑर्गन डोनेट करेंगे।' 

वैसे बता दें कि, रितेश जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की कम्प्यूटर एनिमेटेड फिल्म 'कूची कूची होता है' जो 1998 की बालीवुड फिल्म 'कुछ कुछ होता हैं' से जुड़ी हैं , उसमें नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER