Bollywood / विवेक ओबेरॉय के बर्थडे पर रितेश देशमुख और आफ़ताब शिवदासानी के Wishes

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:49 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आज विवेक ओबेरॉय अपना 44 वा जन्मदिन मना रहें हैं। ऐसे में विवेक के इंडस्ट्री में दो खास दोस्तों ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दीं। मस्ती फिल्म और उसके सिक्वल में विवेक के साथ काम करने वाले रितेश देशमुख और आफताब ने सोशल मीडिया पर विवेक को बधाईंया दी।

रितेश देशमुख ने ट्वीटर पर विवेक के साथ मस्ती करते हुए दो तस्वीरें पोस्ट की जिसमें एक फोटो में विवेक के चेहरे पर केक लगा हुआ है और रितेश उन्हें गले मिल रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर भी कुछ इसी तरह दोनों गले मिलते दिख रहें हैं। रितेश ने इन तस्वीरों के साथ लिखा,' मेरे मस्तीखोर पार्टनर विवेक, बहुत शानदार बर्थडे की कामना !! इसी तरह अच्छा काम करते रहो!! बहुत सारा प्यार तुम्हें... प्रियंका और बच्चों को भी ढ़ेर सारा प्यार!!'

इसके साथ ही आफताब शिवदासानी ने भी ट्वीटर पर मस्ती फिल्म के प्रमोशन के दौरान की दो तस्वीरें पोस्ट की जिसमें विवेक, आफताब और रितेश दिखाई दे रहें हैं। आफताब ने इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा,' हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त विवेक!! आनेवाला तुम्हारा साल प्यार, खुशीयों, रोशनी और शांति से भरा हो..और यादगार रहेंगे वह सभी यादगार दिनं जो हमने साथ बिताया!! हमेशा खुश रहो!!'

इसी के साथ आफ़ताब ने इंस्टा पर भी विवेक की तस्वीर पोस्ट पर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दीं।

बता दें, रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी तीनों ने 2004 की फिल्म 'मस्ती' के साथ साथ उसके दो और सिक्वल 2013 की ग्रैंड मस्ती और 2016 की ग्रेट ग्रैंड मस्ती में बतौर लीड एक्टर के तौर पर साथ काम किया। जिसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया।

साल 2002 में राम गोपाल वर्मा की 'कंपनी' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विवेक को उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एंड बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर अवार्ड मिला।

वहीं 2002 में ही आई फिल्म 'साथियां' में भी विवेक को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला और विवेक की पहचान फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ने लगी। विवेक ने अपने करियर में रोमेंटिक, विलेन और लीड हीरो के तौर पर एक्शन, कॉमेडी जैसी कई फिल्मों में काम किया। वहीं आखिरी बार विवेक पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आए।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER