Bollywood / बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय के घर छापेमारी, जानिए क्या है वजह

Zoom News : Oct 15, 2020, 02:21 PM
बॉलीवुड को पता नहीं किसकी नजर लग गयी है अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है। बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर ने दोपहर 1 बजे छापेमारी की शुरुआत की। यह छापेमारी विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा के मामले में की जा रही है। बेंगलुरु पुलिस सर्च वारंट लेकर विवेक ओबरॉय के जुहू स्थित घर पर पहुंची है।

एक पुलिस ऑफिसर ने इस छापेमारी को लेकर कहा, 'आदित्य अलवा फरार है। विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं और हमें जानकारी मिली है कि अलवा उनके घर में छुपा है। तो हम चेक करना चाहते थे। इसी के लिए कोर्ट से वॉरेंट लिया गया और हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई में उनके घर गई।' 

आदित्य अल्वा के बेंगलुरु वाले घर की तलाशी भी पुलिस ने ली है। बता दें कि आदित्य अलवा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं। उनपर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर्स और एक्टर्स को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने का इल्जाम है।

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सैंडलवुड के नाम से जाना जा है। बॉलीवुड की तरह साउथ में भी ड्रग्स को लेकर खुलासे हुए थे। बता दें कि इस हाई-फाई ड्रग केस में कई बड़े नाम सामने आए थे। कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए गए थे। साथ ही इस मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गल्रानी को गिरफ्तार किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER