Bollywood / अपनी फर्स्ट फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर नर्वस और एक्साइटेड दोनों है पलक तिवारी

Zoom News : Sep 22, 2020, 05:36 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने के लिए तैयार है। पलक तिवारी, विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन तले बन रही हॉरर थ्रिलर फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। अपनी पहली फिल्म के लिए पलक नर्वस होने के साथ ही एक्साइटेड भी है। 

मेकर्स ने रविवार को 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' का मोशन पोस्टर जारी कर दिया, मोशन पोस्टर के साथ ही फिल्म के दो नए पोस्टर्स भी सामने आएं है। पलक ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर और पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए है। 

पोस्टर शेयर कर पलक ने कैप्शन में लिखा, "विवेक सर का फिल्म की कास्ट में शामिल होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। बड़े गर्व के साथ मैं अपनी फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर'  का पोस्टर आपके सामने प्रजेंट कर रहीं हूं।" 

वही फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर कर पलक ने कैप्शन दिया, "नर्वस, एक्साइटेड, ओवरव्हेल्म्ड और प्राउड सबकुछ एकसाथ। फिल्म रोजी का मोशन पोस्टर यहाँ है। #पलट कर मत देखना।"

फिल्म का मोशन पोस्टर और पोस्टर दोनों ही काफी इंट्रेस्टिंग लग रहें हैं। पलक को अपनी पहली फिल्म के पोस्टर के लिए खूब वाहवाही मिल रहीं हैं। फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। 

इस हॉरर थ्रिलर फिल्म की कहानी गुरुग्राम की सच्ची घटना पर आधारित है। कहानी गुरुग्राम के सैफ्रॉन बीपीओ में काम करने वाली एक लड़की रोजी के इर्द-गिर्द घूमेगी। इस फिल्म में पलक तिवारी रोजी नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म को विशाल मिश्रा डायरेक्ट करने वाले है। वही इसे विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

विवेक ने कुछ महीने पहले एक और फिल्म "इति" की अनाउंसमेंट की थी, जिसे प्रोड्यूस करने के साथ ही विवेक उसमें एक्टिंग भी करेंगे। "इति" विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन तले बनने वाली पहली फिल्म है। उसका निर्देशन भी विशाल मिश्रा ही करने वाले हैं। इस फिल्म से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER