बॉलीवुड / माधुरी दीक्षित इस एक्टर संग कर रही थीं ‘काचा बादाम’ पर डांस, आखिर में किया कुछ ऐसा

Zoom News : Mar 30, 2022, 09:23 PM
बॉलीवुड | सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा ट्रेंड होता रहता है जिस पर क्या आम लोग और क्या सेलिब्रिटी हर कोई रील बनाते हुए दिखता है। ऐसा ही कुछ हुआ ‘काचा बादाम’ गाने के साथ। माधुरी दीक्षित पर भी ‘काचा बादाम’ गाने का खुमार चढ़ गया है। माधुरी फिल्मों के साथ टीवी शोज में व्यस्त रहती हैं। इसके अलावा उनके ओटीटी डेब्यू शो ‘द फेम गेम’ में उनके काम को सराहा जा रहा है। बुधवार  को माधुरी ने ‘काचा बादाम’ गाने पर डांस  करते हुए एक वीडियो शेयर किया। गाने में अभिनेता रितेश देशमुख ने उनका साथ दिया। 

माधुरी और रितेश का डांस

माधुरी ने ग्रीन और सिल्वर कलर का लहंगा पहना है। अपनी मुस्कुराहट से लाखों दिलों को घायल करने वालीं माधुरी ‘काचा बादाम’ गाने के स्टेप्स फॉलो करते-करते आखिर में रितेश देशमुख की ओर ठुमका लगाती हैं, जिससे वो लड़खड़ा जाते हैं। यह देखकर माधुरी हंसने लगती हैं।

वीडियो के साथ माधुरी ने कैप्शन में लिखा, ‘यह बहुत मजेदार था, था ना? बहुत-बहुत शुक्रिया मुझे ज्वॉइन करने के लिए रितेश? कमेंट में रितेश लिखते हैं, ‘यह वाकई मजेदार था। हमेशा मेरे लिए सौभाग्य की बात...’

फैन्स ने की तारीफ

माधुरी के एक फैन ने लिखा, ‘कमाल के एक्सप्रेशन मैम।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘आप पर तो कोई भी गाना सूट करता है मैम।‘ एक अन्य ने कहा, ‘आप गॉर्जियस दिख रही हैं।‘

वेब सीरीज में डेब्यू

माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ संजय कपूर और मानव कौल की मुख्य भूमिका है। फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार करण जौहर की ‘कलंक’ में नजर आई थीं। फिल्म में माधुरी के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त अहम रोल में थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER