Ram Mandir / प्राण प्रतिष्ठा में उमड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री -साउथ के दिग्गज भी आये श्रीराम नगरी में

Zoom News : Jan 22, 2024, 12:06 PM
Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की शुभ बेला आ गई है. इस खास इवेंट की नजर दुनियाभर के लोगों को है. कई सारे दिग्गजों को इस खास मौके पर निमंत्रण मिला है. जहां एक तरफ कुछ स्टार्स इस खास कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए पहुंच गए हैं तो वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो रामलला का दीदार करने अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं. ये समारोह 12 बजे के बाद शुरू होगा और करीब 1 घंटे तक चलेगा. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे. राम मंदिर क्या पूरे देश को सजाया गया है और सभी बस इस खास कार्यक्रम का इंतजार कर रहे हैं.

इन सितारों को बुलाया गया

इस खास मौके पर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सितारे शिरकत कर रहे हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अरुण गोविल, धर्मेंद्र, सनी देओल और हेमा मालिनी समेत कई सारे स्टार्स को निमंत्रण मिला है . वहीं साउथ से राम चरण, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, प्रभास, ऋषभ शेट्टी, मोहनलाल, धनुष और रजनीकांत समेत कई सारे स्टार्स का नाम शामिल है.

रजनीकांत से मिल खुश हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर और रजनीकांत की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोनों ही स्टार इस खास मौके का हिस्सा बनने के लिए समारोह में पहुंच गए हैं. अनुपम खेर ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत संग अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसमें उन्होंने लिखा- अयोध्या राम जन्मभूमि के मौके पर सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात का अवसर मिला. जय श्री राम.

ट्रेडिशनल लुक में दिखे रणबीर-आलिया

वैसे तो कई सारे सितारे रामलला का दर्शन करने अयोध्या पहुंच चुके हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो मुंबई से अयोध्या के लिए निकल लिए हैं. रणबीर और आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों इस दौरान पारंपरिक लिबास में नजर आ रहे थे. जहां एक तरफ रणबीर, धोती-कुर्ता पहने नजर आए वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट की साड़ी भी बेहद खास थी. वे राम नाम की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं. दोनों ही अयोध्या पहुंच गए हैं.

पवन कल्याण भी रास्ते में

साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर पवन कल्याण भी अयोध्या पहुंचने वाले हैं और वे रास्ते में हैं. उनका भी एक वीडियो सामने आया है. उन्होंने खुद ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कार में बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- अयोध्या की ओर. जय श्री राम.

राजपाल यादव का वीडियो वायरल

बॉलीवुड के कॉमेडियन राजपाल यादव ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे कैसे उछल-उछलकर राम लला का झंडा लहरा रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

विकी कौशल और कटरीना कैफ

विकी कौशल और कटरीना कैफ भी अयोध्या पहुंच चुके हैं. उनके साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी हैं. इन सबको राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा में आने का न्योता मिला था.

कटरीना-विकी-आलिया-रणबीर सब एक ही गाड़ी में

अयोध्या में कटरीना कैफ और विकी कौशल पहुंच चुके हैं. आलिया और रणबीर भी मौजूद हैं. सभी एक ही गाड़ी में दिखाई दिए. फैन्स सबको साथ देखकर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर रहे हैं.

अयोध्या के लिए निकले सितारे

अयोध्या के लिए कई सारे बॉलीवुड स्टार्स निकल चुके हैं. एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें बॉलीवुड स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं. इसमें विक्की कौशल, कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाई दे रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER