Uttar Pradesh / बीजेपी नेता के बेटे पर बम से हमला, क्षतिग्रस्त कार हुई, बाल-बाल बची जान

Zoom News : Apr 07, 2023, 11:40 AM
Uttar Pradesh: प्रयागराज में बीजेपी महिला नेता के बेटे पर बम से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हमलावरों ने महिला नेता के बेटे की कार पर दो बम फेंके। बम फटने से कार क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि सफारी कार के अंदर बैठे महिला नेता के बेटे और उसके दोस्त को चोट नहीं आई है। बमबाजी की घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। घटना प्रयागराज के झूसी इलाके की आवास विकास कॉलोनी की है। बीजेपी नेत्री ने झूसी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

कांस्टेबल के बेटे पर आरोप

महिला नेता विजयलक्ष्मी चंदेल बीजेपी की जिला मंत्री हैं। वह थाना पुर ग्राम सभा में ग्राम प्रधान भी हैं। उनका बेटे 20 साल के विधान सिंह गुरुवार को रात 8:00 बजे अपनी मौसी के घर गया था। वहीं पर दो बाइक पर सवार छह युवकों ने सफारी कार पर बम बाजी की। आरोपियों में पुलिस विभाग में तैनात एक कांस्टेबल का बेटा भी है।

जान से मारने की नियत से की बमबाजी

आरोप है कि कौशांबी में तैनात कांस्टेबल शिव बचन यादव के बेटे शिवम यादव से महिला नेत्री के बेटे विधान का कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था। कांस्टेबल और उसके बेटे ने बीजेपी नेता के घर जाकर माफी भी मांगी थी। इसके बावजूद जान से मारने की नियत से कार पर बम बाजी की गई। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER