Honsla Rakh Day 2 / सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज को पहली बार मिली मुस्कुराने की वजह, आई ये गुड न्यूज

Zoom News : Oct 19, 2021, 07:03 AM
Honsla Rakh Day 2 Box Office Collection: सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल की जिंदगी पूरी तरह सूनी हो गई है। सिद्धार्थ की मौत के बाद से अभी तक शहनाज जहां भी नजर आईं हैं उनके चेहरे पर मायूसी ही दिखी है। यहां तक कि अपनी फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन में भी शहनाज झूठी मुस्कान के साथ दिखाई पड़ीं। लेकिन अब सिद्धार्थ के जाने के बाद पहली बाद शहनाज को मुस्कुराने की वजह मिली है। उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

कब रिलीज हुई थी शहनाज की फिल्म?

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 15 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पंजाबी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दशहरे से एक दिन पहले फिल्म की कुल कमाई लगभग 2 करोड़ रुपये थी। जाहिर है कि ये फिल्म लुधियाना, दिल्ली, चंडीगढ़ और अमृतसर में हाउसफुल थी।

11 करोड़ के पार पहुंचा आंकड़ा

फिल्म ने शुक्रवार को 5.15 करोड़ रुपये बटोरे और शनिवार को इसने दमदार प्रदर्शन करते हुए 5।85 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह रविवार तक फिल्म का कुल कलेक्शन तकरीबन 12 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म को लेकर आ रहे रिस्पॉन्स और रिव्यू एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) लगातार शेयर करते रहे हैं। जिससे पता चला कि इसे अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही फिल्म

फिल्म के पोस्टर और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की डिटेल्स साझा करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हौसला रख वीरे इसने सभी पंजाबी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इंटरनेशनल कलेक्शन के नंबर भी शेयर किए और इसे कैप्शन दिया, 'हौसला रख (Honsla Rakh) ने इस वीकेंड पर नॉर्थ अमेरिका में बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ डाले।'

IMDb पर मिली है इतनी रेटिंग

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अलावा बात करें इसे मिल रही रेटिंग और रिव्यू के बारे में तो अधिकतर क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। फैंस ने IMDb पर फिल्म को 10 में से 9।5 रेटिंग दी है। एक यूजर ने IMDb पर लिखा, 'शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बेबी यू जस्ट नेल्ड इट नेल्ड यू रॉक इट बेबी। आपका एक्सप्रेशन शानदार था जिस तरह से आप स्वीटी के कैरेक्टर को निभाया है वह काबिले तारीफ है। लव यू शहनाज।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER