Special / बाइक स्टंट करके लड़की को कर रहा था इंप्रेस, अगले ही पल हो गई गज़ब बेइज्जती

Zoom News : Nov 16, 2022, 04:32 PM
Bike Stunt Trending Video: युवा लड़कों को अक्सर सड़कों पर स्टंट करते हुए देखा जाता है और बात जब किसी लड़की को इंप्रेस करने की आती है तो ये किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. आजकल बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) से भी युवा लड़के बहुत ज्यादा प्रभावित दिखते हैं और नए-नए कारनामें करने की सोचते हैं. ऐसा ही एक बाइक स्टंट करने की एक युवा लड़के ने सोची ताकि वो अपनी लड़की दोस्त को इंप्रेस कर सकें.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फनी वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़के ने सोचा कि बाइक स्टंट करके वो लड़की का दिल जीत लेगा. हालांकि, सब कुछ प्लानिंग के अनुसार नहीं हुआ और पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बाइक स्टंट फेल होता हुआ वीडियो में देखा जा सकता है. लकड़ी को इंप्रेस करने के चक्कर में लड़के का ही पोपट बन जाता है.

वीडियो देखिए:

लड़के की हुए गजब की बेइजत्ती

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में एक लड़के को मोटरसाइकिल पर सवार दिखाया गया है और वहीं कुछ दूरी पर एक लड़की खड़ी होती है. लड़की को इंप्रेस करने के लिए लड़का एक खतरनाक स्टंट करने की कोशिश करता है. लड़का बाइक का पीछे का पहिया हवा में करके, लड़की की ओर बढ़ता है. अगले ही पल लड़का अपना संतुलन खो देता है और मोटरसाइकिल से धड़ाम से नीचे जमीन पर गिर जाता है. इस तरह से लड़की के सामने लड़के को शर्मिंदा होना पड़ता है. ये वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे एक से अधिक बार देखना पसंद करेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER