शर्मनाक / बॉयफ्रेंड ने दोस्त के साथ मिलकर किया अपनी गर्लफ्रेंड का बलात्कार

Zoom News : Feb 18, 2021, 08:43 AM
अहमदाबाद की एक 19 वर्षीय लड़की के साथ अहमदाबाद में दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता एक आरोपी की प्रेमिका थी। दोनों आरोपियों ने एक अन्य महिला की उपस्थिति में महिला के साथ बलात्कार किया। पीड़ित ने खानपान सेवा में काम किया। पीड़िता के साथ यह घिनौना कृत्य कोई और नहीं बल्कि एक खानपान ठेकेदार और उसका एक दोस्त कर रहा था।

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की पहचान कर ली है। खानपान ठेकेदार की पहचान साहिल के रूप में की गई है, जबकि उसके दोस्त तस्किल कुरैशी की भी पहचान की गई है। जबकि आरोपी महिला की पहचान तान्या दानवाला के रूप में हुई। तान्या दानवाला आरोपी साहिल की दोस्त है। और जब यह घटना रविवार रात को हुई, तब वह इस अवसर पर मौजूद थी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता शनिवार को अहमदाबाद गई थी। वहां उन्हें अहमदाबाद के नारोल इलाके में आकृती टाउनशिप नामक एक आवासीय परिसर में छह-बेडरूम के फ्लैट में रखा गया था। रविवार को, पीड़ित ने तीनों आरोपियों के साथ बेडरूम में शराब पी, जबकि 6 अन्य लोग हॉल में मौजूद थे। जो 10:30 बजे तक वहां से चले गए। तब पीड़िता भी बाहर आ गई।

लेकिन दोनों आरोपी साहिल और तस्किल ने कुछ समय बाद पीड़िता को एक बेडरूम में ले गए और वहां उसके साथ बलात्कार किया। जब दोनों आरोपी बलात्कार कर रहे थे, तो आरोपी महिला तान्या दानवाला भी कमरे के अंदर मौजूद थी। इसके बाद वह वहां से चली गई। अहमदाबाद पुलिस ने सोमवार को तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER