शर्मनाक / बॉयफ्रेंड करवाता था अपनी ही गर्लफ्रेंड से जिस्मफरोशी का धंधा, करता था ग्राहकों की बुकिंग

Zoom News : Mar 08, 2021, 10:20 AM
UP: पिछले हफ्ते, नोएडा पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। 27 फरवरी को, नोएडा पुलिस ने सेक्टर -24 क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस पर हमला किया था। पुलिस ने यहां शरीर के व्यापार के गिरोह का खुलासा किया था। जिसमें 4 लड़कियां पकड़ी गईं। नोएडा पुलिस ने इन लड़कियों से पूछताछ शुरू कर दी। जिसके बाद इन लड़कियों में एक मामूली किशोरी शामिल थी। उसके प्रेमी ने इस शरीर के व्यापार में धक्का दिया था। पुलिस ने अब किशोरी को Jismophoshi के कारोबार से बाहर खींच लिया है। वर्तमान में, किशोरी को नोएडा के एक महिला निकेतन में रखा गया है।

गेस्ट हाउस से प्राप्त 17 वर्षीय लड़की ने पुलिस से कहा कि वह बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के निवासी हैं। इस लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसके प्रेमी ने उसे अपनी शादी को दोष देकर दिल्ली लाया। उन्हें कुछ दिनों के लिए ठीक से रखा गया था लेकिन उसके बाद उसने उसे jismophoshi के कारोबार में धक्का दिया। बाद में, प्रेमी की सच्चाई जानकर, लड़की भी इंद्रियों के पास गई।

लड़की ने पुलिस को भी बताया कि वह बॉयफ्रेंड ग्राहकों को बॉडी ट्रेड के लिए बुक करती थीं और इसे नोएडा दिल्ली के अलग गेस्ट हाउस, होटलों में भेजा गया था। अगर लड़की ने इनकार कर दिया तो लड़की को पीटा गया और उसे प्रताड़ित किया गया। पिछले 2 महीनों के लिए, उन्हें सेक्टर 24 के गेस्ट हाउस में बॉडी ट्रेड में भेजा जा रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER