बॉलीवुड / पार्ट 2 में फिर वापसी करेंगे शाहरुख खान? सुपर एक्साइटेड है अयान मुखर्जी की टीम

Zoom News : Sep 13, 2022, 11:24 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान को पर्दे पर देखने की तमन्ना फैंस में कभी खत्म नहीं होती है और Brahmastra के निर्देशक अयान मुखर्जी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं। फिल्म Brahmastra के पहले पार्ट में शाहरुख खान की अपीयरेंस फैंस को इतनी ज्यादा पसंद आई कि अब दूसरे पार्ट में भी दर्शक उन्हें देखना चाहते हैं। तो क्या बॉलीवुड की इस सबसे महंगी अस्त्रावर्स मूवी के दूसरे पार्ट में भी हमें शाहरुख खान का दीदार करने मिलेगा?

मोहन भार्गव को लेकर क्रेजी हैं फैंस

फिल्म Brahmastra में शाहरुख खान ने साइंटिस्ट मोहन भार्गव का किरदार निभाया है। शाहरुख खान के किरदार को लेकर कई तरह की फैन थ्योरीज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कई फैंस सोशल मीडिया के जरिए अयान मुखर्जी से यह रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं कि उन्हें मोहन भार्गव की एक स्पिन ऑफ मूवी भी बनानी चाहिए। एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान के किरदार की वापसी को लेकर टीज किया है।

सेट पर ही होने लगा था ये डिसकशन

द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अयान मुखर्जी ने कहा, 'इससे पहले कि फैंस हमसे यह कहते, हम खुद अपने आप से यह सवाल पूछ रहे थे। साल 2019 में जब हम यह सीक्वेंस शूट कर रहे थे तब हम भी सेट पर यही बात कर रहे थे। हमने जब साइंटिस्ट की पर्सनैलिटी डिसकस की तो हमने एक दूसरे से कहा कि हमें इसे करना चाहिए।'

तो फिर वापसी करेंगे शाहरुख खान?

अयान मुखर्जी ने कहा, 'हमें साइंटिस्ट के ओरिजन को लेकर एक कहानी करनी चाहिए।' अयान मुखर्जी ने कहा कि उनकी टीम शाहरुख खान के किरदार को सिर्फ ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट तक सीमित नहीं रखना चाहती। क्योंकि वह और उनकी टीम भी शाहरुख खान के किरदार से बहुत ज्यादा इंप्रेस थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER