बॉलीवुड / रणबीर कपूर ने बताया, ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के लिए क्यों नहीं ली फीस

Zoom News : Sep 23, 2022, 01:35 PM
बॉलीवुड | अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कई तरह की खबरे हैं। मूवी ने ठीक-ठाक कमाई की है। कई रिपोर्ट्स इसे हिट बता रही हैं वहीं फिल्म के भारी बजट को लेकर चल रही खबरों की वजह से कई लोग इसे हिट नहीं मान रहे। ब्रह्मास्त्र का बजट पहले 410 करोड़ रुपये के आसपास बताया गया था। बाद में सोशल मीडिया पर खबरें आईं कि फिल्म में 650 रुपये खर्च हुए हैं। चर्चा यह भी है कि वीएफएक्स के भारी बिल की वजह से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी सैलरी नहीं लगी। अब डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस पर जवाब दिया है।

अयान बोले- बलिदानों से बनी है फिल्म

अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र को मिले प्यार से खुश हैं। अब रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र में सैलरी पर उन्होंने जवाब दिया है। अयान ने ट्रेड ऐनालिस्ट कोमल नाहटा से बातचीत में कहा, सच तो यह है कि फिल्म कई सारे व्यक्तिगत बलिदानों की वजह से बनी है। यह सच है कि एक स्टार के तौर पर रणबीर जितना लेते हैं, उन्होंने ब्रह्मास्त्र की मेकिंग के लिए कुछ भी नहीं लिया। यह बहुत-बहुत बड़ी बात है। वर्ना फिल्म बनाना संभव नहीं हो पाता।

आलिया को मिली काफी कम फीस

अयान ने आलिया के बारे में भी बात की, आलिया को साल 2014 में फिल्म के लिए साइन किया गया था। उस वक्त उसकी कुछ ही फिल्में रिलीज हुई थीं। वह उतनी बड़ी स्टार नहीं थीं जितनी आज हैं। फिल्म में आलिया के लिए जो अमाउंट फिक्स किया गया था वो बहुत बड़ा नहीं था बल्कि बहुत छोटा था। जब तक फिल्म पूरी हुई तो आलिया तक ने कहा कि सारा अमाउंट फिल्म की मेकिंग में चला गया। ये भी देखें: Brahmastra ने एडवांस बुकिंग में बनाया नया रिकॉर्ड, सनी देओल की Chup ने भी मारी बाजी

रणबीर ने क्यों नहीं ली फीस

रणबीर कपूर ने इसी सवाल कि जवाब दिया, आपने जो प्रश्न पूछा है कि मैंने कुछ चार्ज किया है या नहीं किया। यह मेरे जीवनभर की इक्विटी है, मैं भी फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर हूं। मेरा नजरिया और सोच लॉन्ग रन है। मैंने पार्ट वन में पैसे नहीं लिए लेकिन जो विश्वास है कि तीन पार्ट में जो ये फिल्म कमा सकती है वो किसी भी चीज से ज्यादा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER