महाराष्ट्र / मंडप पर समय से नहीं पहुंचा दूल्हा, दुल्हन ने रिश्तेदार से कर ली शादी

Zoom News : Apr 28, 2022, 09:40 PM
महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक दिलचस्प वाकया हुआ। चार घंटे तक जब दूल्हा मंडप पर नहीं पहुंचा तो दुल्हन ने परिवार वालों की रजामंदी के बाद अपने रिश्तेदार से शादी कर ली। जब दूल्हा पहुंचा तो मामला जानकर सिर पकड़ कर बैठ गया। वह दुल्हन पक्ष से झगड़ा करने लगा लेकिन बात नहीं बनी। जब वह कुछ समझ पाता दुल्हन अपने नए दूल्हे के साथ निकल गई। जानिए पूरा मामला...

मामला 22 अप्रैल का बताया जा रहा है। घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव में हुई। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मंडप पर शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थीं और शाम 4 बजे शादी समारोह का शुभ मुहूर्त रखा गया था। दुल्हन और उसका परिवार दूल्हे के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का इंतजार करता रहा लेकिन वह शाम 8 बजे तक मंडप पर नहीं पहुंचा। बताया गया कि दूल्हा और उसके दोस्त स्टेज पर नाचते-गाते और शराब पीते रहे।

दुल्हन की मां ने कहा, "दूल्हा और उसके दोस्त नशे में थे और शाम 4 बजे के बजाय रात 8 बजे मंडप में आए और लड़ने लगे क्योंकि हमने अपनी बेटी की शादी अपने एक रिश्तेदार से कर दी थी।" जब दूल्हा मंडप पर पहुंचा तो दुल्हन के पिता ने अपनी बेटी की शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

चूंकि शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थीं, तब दुल्हन के पिता ने एक रिश्तेदार से सलाह ली, जो शादी में आया था और बाद में अपनी बेटी की शादी उससे कर दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER