Brij Bhushan Singh / रेप के आरोप झेल रहे बृजभूषण सिंह का बड़ा ऐलान, अगले साल इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Zoom News : Jun 11, 2023, 07:08 PM
Brij Bhushan Singh: महिला कुश्तीपहलवानों के विरोध के बीच बीजेपी सांसद व डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में शक्ति प्रदर्शन किया. बृजभूषण की अध्यक्षता में एक बड़ी रैली आयोजित की गई. इस रैली के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2024 के आम चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. उत्तर प्रदेश की सभी सीटे बीजेपी अपने नाम करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव वह कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से लड़ेंगे.

देश की महिला कुश्ती पहलवानों ने बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. दिल्ली पुलिस व एसआईटी की टीम इस पूरे मामले की जांच भी कर रही है. रेप के आरोपों के बीच बीजेपी नेता ने नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के गोंडा में एक बड़ी रैली को संबोधित किया.

शायरी सुनाकर रेप के आरोपों से झाड़ा पल्ला

गोंडा में हुई इस रैली में बृजभूषण शरण सिंह ने मोदी सरकार के 9 सालों के कामों को जनता के बीच गिनाया. साथ ही अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों पर बृजभूषण ने एक शायरी कहकर इस मामले पर पल्ला झाड़ लिया.

बृजभूषण ने निकाला रोड शो

जनसभा में शामिल होने से पहले बृजभूषण ने अपने घर से रैली स्थल तक सैकड़ों कारों के काफिले के साथ रोड शो भी किया. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर आयोजित कई गई रैली में स्थानीय सभी व बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे.

5 जून को टाल दी गई थी बृजभूषण सिंह की रैली

इस रैली का आयोजन 2024 के चुनाव के लिए बीजेपी के महासंपर्क अभियान के तहत किया गया. यह रैली बृजभूषण शरण सिंह द्वारा एक शक्ति प्रदर्शन का हिस्सा मानी जा रही है. इसक पहले पहले 5 जून को अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली रैली को टाल दिया गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER