Auto / 4999 रुपये की शुरुआती EMI पर घर लाएं H'Ness CB 350

Zoom News : Oct 31, 2020, 11:08 AM
होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया अपनी हाल ही लॉन्च हुई क्लासिक लुक वाली बाइक Honda H'Ness CB350 पर शानदार ऑफर्स दे रहा है। इस ऑफर के तहत आप इस बाइक की खरीद पर 43,000 रुपये तक बचा सकते हैं।

100% फाइनेंस का विकल्प
कंपनी ने ICICI बैंक से भी टाइअप किया है जिससे ग्राहक इस बाइक को 100 पर्सेंट फाइनेंस करा सकते हैं। बाइक को आप 5.6 पर्सेंट इंट्रेस्ट रेट के साथ खरीद सकते हैं। बाइक की EMI सिर्फ 4,999 रुपये से शुरू है। यह कंपनी का लिमिटेड पारियड ऑफर है। इस स्कीम को चुनकर आप 43000 रुपये तक की बचत कर सकेंगे।

आधुनिक खूबियों से लैस बाइक
होंडा की यह बाइक कई मॉडर्न फीचर्स से लैस है। बाइक में LED हेडलाइट्स दिए गए हैं। इसके अलावा स्मार्ट वॉइस कंट्रोल, सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल जैसे फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं। यह बाइक DLX और DLX Pro वेरियंट्स में उपलब्ध होगी। बाइक में सभी तरह के टेरेंस को ध्यान में रखते हुए हैंडलिंग डिजाइन की गई है। राइडर अपराइट बॉडी पोजीशन में भी आसानी से हैंडल रीच कर सकता है।

रॉयल एनफील्ड से टक्कर
इस बाइक को कंपनी ने मिड साइज टू वीलर सेगमेंट में लॉन्च किया है। भारत में इस बाइक की सीधी टक्कर Royal Enfield से होगी। इस मिड साइज क्लासिक बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड देश के सबसे पॉप्युलर ब्रैंड्स में से एक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER