दुनिया / 14 साल की उम्र में बनी मां, बच्चे के साथ बिताए एक्सपीरियंस को बताया प्यार जैसा

Zoom News : Nov 26, 2022, 04:07 PM
Latest Trending News: दुनिया में अक्सर अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ ऐसे होते हैं जो हमें काफी हैरान करते हैं और ये मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक की सुर्खियां बन जाते हैं. इसी तरह का एक मामला ब्रिटेन में सामने आया है. यहां अबॉर्शन का विकल्प होने के बाद भी 14 साल की एक लड़की मां बन गई. उसने अपना अनुभव खुद टिकटॉक पर शेयर किया है. आइए आपको भी मिलवाते हैं इस लड़की से.

टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर बताया अनुभव

रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़की का नाम ओलिविया रोज है और वह ब्रिटेन की रहने वाली है. फिलहाल ओलिविया 19 साल की हैं. उन्होंने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि बच्चे को जन्म देने का फैसला उनका सबसे अच्छा फैसला है. उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि जब वह 13 साल की थीं, तभी प्रेग्नेंट हो गईं थीं. जब प्रेग्नेंसी का पता चला तो घर वालों को इसकी जानकारी दी. उनके घर वालों ने अबॉर्शन कराने की सलाह दी, लेकिन वह बच्चे को जन्म देने की जिद पर अड़ गईं.

परिवार ने मानी बच्चे को जन्म देने की जिद 

घर वाले भी ओलिविया की जिद के आगे झुक गए और 14 साल की उम्र में ओलिविया ने बच्चे को जन्म दिया. ओलिविया का कहना है कि कम उम्र में बच्चे को जन्म देने से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. वह कहती हैं इस समय में सच्चे दोस्तों की पहचान होती है. बच्चे के साथ वक्त जल्दी से बीत जाता है. वह हर पल को सहेज कर रख रही हैं.

बच्चे के साथ समय बिताकर खुश

वह दूसरे लोगों से भी बच्चे के साथ बिताए गए पलों को सहेज कर रखने की सलाह देती हैं. वह कहती हैं कि ये एक्सपीरियंस एक तरह से प्यार जैसा ही है और इस तरह का अनुभव जिंदगी में बार बार नहीं आता है. यही वजह है कि उन्होंने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया था. वह बच्चे के साथ काफी खुश हैं.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER