Bigg Boss 17 / भाई तू पिघल रहा है- मुनव्वर को मन्नारा से दूर रहने की सलमान खान ने दी सलाह

Zoom News : Oct 28, 2023, 03:30 PM
Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के दूसरे वीकेंड के वार में सलमान खान ने कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान उन्होंने ‘मुन्नारा’ यानी की मुनव्वर और मन्नारा की जोड़ी को लेकर भी मुनव्वर फारूकी को सलाह दी. दरअसल पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में लगभग सभी कंटेस्टेंट्स मुनव्वर और मन्नारा की बढ़ती नजदीकियों के बारे में बात करते हुए नजर आए. हालांकि इस मुद्दे पर बात करते हुए सलमान खान ने इन दोनों को सलाह देते हुए कहा कि भले ही उन दोनों के बीच कुछ नहीं हो, लेकिन थोड़ा गेम पर ध्यान देने की जरुरत हैं.

‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने मुनव्वर से कहा,”चलो खत्म कर लो बात, लेकिन भाई, तुम थोड़ा पिघल रहे हो. तुम संभल के रहो, तू पिघल रहा है.” सलमान की बातों का जवाब देते हुए, मुनव्वर ने कहा कि दरअसल हम दोनों के बीच इस तरह की कुछ बात नहीं हैं, लेकिन मन्नारा को लेकर थोड़ा इमोशनल होता हूं. उन्हें रोकते हुए सलमान बोलें कि वो दिख रहा है, हम जब बाहर से देखते हैं, तब ये नजर आता हैं कि तू भावुक हो रहा है. तू पिघल रहा है.

मुनव्वर को बदला बढ़ेगा खेल

सलमान खान ने आगे मुनव्वर से ये भी कहा-‘आज कल तुम ज्ञान बहुत बांट रहे हो. वो बंद करते हुए, खेल पर ध्यान दो.’ अब सलमान के कहने का मुनव्वर पर क्या असर होता है? और क्या वो मन्नारा से दूरियां बनाकर नए स्ट्रेटर्जी प्लैन करते हैं? ये देखना अब दिलचस्प होगा. मुनव्वर-मन्नारा के साथ-साथ अभिषेक कुमार भी सलमान के निशाने पर आएं.

अभिषेक पर बरसे सलमान

अभिषेक कुमार ने मन्नारा चोपड़ा को ‘डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा’ कहा था, सलमान ने इस बात को लेकर अभिषेक की जमकर क्लास लगाई. दरअसल अभिषेक खुद को सलमान के फैंस मानते हैं, यही वजह है कि सलमान ने उन्हें कहा कि मेरे फैंस इस तरह से पेश नहीं आते. आप इस तरह से लोगों से पेश आओगे, तो आपको जूते पड़ सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER