गाजियाबाद / जीजा ने फेंका साली पर तेजाब, करना चाहता था शादी, लड़की ने किया मना तो दिया वारदात को अजांम

Zoom News : Dec 14, 2020, 08:02 AM
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एक युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। गाजियाबाद पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया। दरअसल, शनिवार दोपहर 3.30 बजे एक शख्स सोती हुई लड़की पर तेजाब डालकर भाग निकला, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए। आरोपी ने खुद पूरी घटना का खुलासा किया।

इस रहस्योद्घाटन में पता चला था कि वह बहनोई था जिसने पीड़ित लड़की पर तेजाब फेंका था। पुलिस के इस रहस्योद्घाटन में यह स्पष्ट हो गया कि वास्तव में लड़की का भाई ही पूरी घटना को बुनाई से अंत तक ले जाने वाला एकमात्र आरोपी है। देशव्यापी गाजियाबाद के एसपी डॉ। इराज राजा ने बताया कि आरोपी मेरठ का है। उसने 6 साल पहले पीड़ित लड़की की बड़ी बहन से शादी की थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी बहनोई सिराज का अपनी भाभी के साथ कुछ समय से प्रेम संबंध था। वह लड़की से बार-बार जबरदस्ती करने की कोशिश करता था। हालांकि लड़की ने बार-बार ऐसा करने से मना किया। वहीं, कुछ समय पहले लड़की का रिश्ता भी तय हो गया था और उसकी शादी होने वाली थी।

बहनोई सिराज खुद अपनी पत्नी की छोटी बहन के साथ दूसरी शादी चाहता था। आरोपी बहनोई इस स्थिति से गुजरा, जिसके कारण उसने पूरी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बहनोई को हिरासत में ले लिया है और उसे जेल भेज दिया है। दूसरी ओर, साली का चेहरा पूरी तरह से जल गया है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER