यूपी / नहीं भर पाए भाई की फीस, स्कूल चेयरमैन ने बहन से किया रेप

AajTak : Sep 09, 2020, 06:36 AM
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक स्कूल के चेयरमैन ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने युवती के बयान पर मामला दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवती का आरोप है कि स्कूल के चेयरमैन ने टीसी देने के बहाने स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। ईकोटेक-3 क्षेत्र की पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी स्कूल चेयरमैन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

युवती का कहना है कि उसका भाई आठवीं कक्षा का छात्र है। लॉकडाउन की वजह से फीस जमा नहीं हो पाई थी, जिसके बाद स्कूल के मालिक ने फीस जमा करने को लेकर परिवार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इस पर 20 वर्षीय बहन स्कूल मालिक से कई बार मिली और उसे परिवार की आर्थिक तंगी के बारे में बताया। साथ ही उसने स्कूल मलिक से फीस माफी की बात कही।

युवती ने आगे पुलिस को बताया कि 4 सितंबर को वह फिर से भाई की स्कूल फीस माफी के लिए स्कूल में गई। तभी स्कूल के प्रबंधक नीरज भाटी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं, स्कूल चेयरमैन ने परिजनों को घटना के बारे न बताने के लिए कहा और जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन डरी सहमी पीड़ित युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। 

परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। डीसीपी महिला वृंदा शुक्ला ने बताया कि आरोपी ने छात्र की बहन को टीसी देने के बहाने बुलाया था। उसी दौरान आरोपी चेयरमैन ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER