Uttar Pradesh News / रेस्टोरेंट में ऑर्डर हुआ लेट तो कर्मचारी को लातों से पीटा, VIDEO आया सामने

Zoom News : Nov 11, 2022, 09:27 AM
Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां नॉलेज पार्क इलाके में स्थित अंसल मॉल में खाने का ऑर्डर लेट होने पर तीन लड़के बुरी तरह भड़क गए। तीनों लड़कों ने मिलकर एक रेस्टोरेंट कर्मचारी की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली तो तीनों आरोपी लड़कों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है।

CCTV में कैद हुई सारी घटना

अंसल मॉल में हुई इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें रेस्टोरेंट कर्मचारी खाने का ऑर्डर लेता दिख रहा है। सामने टेबल पर तीन लड़के बैठे हैं। तभी उनमें से एक लड़का उठकर रेस्टोरेंट कर्मचारी के पास आता है। उसे घसीटकर बाहर ले जाता है। रेस्टोरेंट के बाहर तीनों दबंग लड़के उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर देते हैं। इस घटना का आसपास खड़े लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने तीनों लड़कों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के अंसल मॉल में हुई पिटाई की घटना पर पुलिस ने एक्शन लिया है। ग्रेटर नोएडा के ADCP  विशाल पांडे ने बताया कि कल थाना नॉलेज पार्क के अंतर्गत अंसल मॉल में एक रेस्टोरेंट में ऑर्डर में देरी होने के कारण 3 लड़कों ने मारपीट की। पुलिस ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए तीनों लड़कों को गिरफ़्तार किया और उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER