देश / अखाड़े में कोच और पहलवानों के बीच चलीं गोलियां, हो गई 2 महिलाओं सहित 5 की मौत

Zoom News : Feb 13, 2021, 09:07 AM
Haryana: कोच और पहलवानों ने रोहतक के जाट कॉलेज में एक अखाड़े में गोलियां चलाईं, जिसमें दो महिला पहलवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। कोच और उनकी पहलवान पत्नी मरने वालों में से हैं। इसके अलावा, कोच का बच्चा और एक अन्य पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए और दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सहित सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि पुरानी दुश्मनी के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। घायलों को निजी अस्पतालों और पीजीआई में भर्ती कराया गया है। मृतकों में मनोज कोच, उनकी पत्नी साक्षी, सतीश कोच, प्रदीप मलिक कोच, मनोज पहलवान, पूजा पहलवान शामिल हैं। वहीं, घायलों में मनोज का बेटा सरताज (उम्र 3 साल) और अमरजीत शामिल हैं।

प्रदीप, पूजा और साक्षी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनोज की पीजीआई रोहतक के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, एक निजी अस्पताल में सतीश की मौत हो गई। सरताज की पीजीआई रोहतक में गंभीर हालत बनी हुई है, जबकि अमरजीत की हालत स्थिर है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 7 बजे सुखविंदर नाम के एक आरोपी ने कोच और वहां रहने वाली महिला पहलवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से दो महिला पहलवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक तीन साल का बच्चा और एक अन्य पहलवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

शुरुआती जांच में पता चला है कि जाट कॉलेज के पास गांव बड़ौदा के निवासी और कोच मनोज, कोच सुखवेंद्र के बीच विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। देर रात तक पुलिस मौके पर जांच में जुटी थी और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER