Bollywood / 'बंटी और बबली2' की शूटिंग हुई खत्म

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:46 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शारवरी वाघ की अपकमिंग फिल्म "बंटी और बबली 2" की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की रैपअप की जानकारी यशराज फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर दी। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम की दो तस्वीरें शेयर की है और साथ में कैप्शन दिया, "और इट्स रैपअप। #बंटीऔरबबली2 की क्रू ने मस्ती और पूरी सेफ्टी के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की।"

वही इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही एक्ट्रेस शारवरी वाघ ने फिल्म की टीम के साथ फोटो शेयर की है और साथ में लिखा, "#बंटीऔरबबली2 की शूटिंग प्यार के साथ खत्म हुई। एक फाइनल सॉन्ग की शूटिंग पूरी सेफ्टी का ध्यान रखते हुए की गई।"

इसके बाद शारवरी ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, "मेरी सबसे पहली फिल्म की जर्नी बहुत ही स्पेशल रहीं, जो प्यार, हसी और सीख से भरी हुई थी। थैंक्यू टीम #बंटीऔरबबली2"

उसी फोटो को शेयर कर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा, "एक आखिरी गाने के साथ #बंटीऔरबबली2 की शूटिंग का रैपअप किया। आभारी हूँ कि पूरी टीम ने पूरी सेफ्टी का ध्यान रखा।" फोटो की बात करें तो फोटो में सिद्धांत चतुर्वेदी, शारवरी, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान मस्ती भरे अंदाज में पोज देते नजर आ रहें हैं। 

अपकमिंग फिल्म "बंटी और बबली 2" साल 2005 में आयीं फिल्म "बंटी और बबली" का सीक्वल है। उस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आएं थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। 

इस फिल्म को वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया हैं। और आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। सालों बाद इस फिल्म में एकबार फिर रानी मुखर्जी और साफ अली खान की जोड़ी देखने को मिलेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER