Viral News / केबिन क्रू मेंबर ने मॉडल के कपड़े को देखकर जैकेट दे दी, एयरलाइंस ने माफी मांगी

Zoom News : Feb 03, 2021, 05:36 PM
USA: इंस्टाग्राम पर जेटस्टार की उड़ान पर एक चौंकाने वाली घटना हुई है और केवल प्रशंसकों के मॉडल इजाबेल हैं। इस फ़्लाइट में, इकबाल के एक क्रू मेंबर, जो एक ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में बैठा था, ने कहा कि उसका पहनावा प्लेन में बैठने लायक नहीं था और जब इज़बेल के पास जैकेट नहीं थी, तो वह अपने क्रू मेंबर्स से बात करता था। जैकेट की व्यवस्था के लिए। इस घटना के बाद मॉडल सदमे में हैं।

इसाबेल ने कहा कि यह घटना उसके साथ तब हुई जब वह मेलबर्न से मेलबर्न के लिए उड़ान भर रही थी। उन्होंने 9 न्यूज से बातचीत में कहा कि 'प्लेन के एक फ्लाइट अटेंडेंट ने मेरा टिकट देखा और फिर मुझसे पूछा कि क्या मेरे पास कोई जम्पर या जैकेट है जिसे मैं पहन सकता हूं? मुझे लगा कि यह पूछ रहा है कि मुझे ठंड नहीं लग रही क्योंकि शायद अभी मेलबर्न में ठंड हो सकती है।

इज्बेल ने आगे कहा कि उसके बाद महिला ने मुझसे कहा कि तुम जो पहन रही हो उसके साथ यात्रा नहीं कर सकती। आप बिकिनी पहनकर यात्रा नहीं कर सकतीं और मैंने उनसे यह भी कहा कि यह बिकिनी नहीं बल्कि एक टॉप है। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने अपने क्रू को बुलाया और उससे जैकेट के बारे में पूछना शुरू किया।

इस फ्लाइट में इज़बेल अपने पति के साथ यात्रा कर रही थी। उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट आई और उन्हें पहनने के लिए जैकेट दी। इज्बेल ने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदा महसूस कर रहा था क्योंकि हर कोई मुझे देख रहा था। हालांकि, मैंने इस जैकेट को पहनने का फैसला किया था क्योंकि मुझे डर था कि चालक दल मुझे उड़ान से बाहर कर सकता है।

इज्बेल ने यह भी कहा कि उसने उड़ान पकड़ने से पहले जेटस्टार के 8 कर्मचारियों से बात की थी और उनमें से किसी ने भी उसके कपड़ों के बारे में कुछ नहीं कहा था। उन्होंने कहा कि 'मैं अपने इस अनुभव से स्तब्ध हूं। मुझे क्या पहनना है, इसके लिए मुझे दूसरों की राय पर निर्भर नहीं होना चाहिए। यह वर्ष 1921 नहीं, बल्कि वर्ष 2021 है। हालांकि, जेटस्टार ने इस घटना के बाद मॉडल से माफी मांगी और इस मामले में कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट को एयरलाइंस की नीति के बारे में कुछ गलतफहमी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER