IND vs BAN / विराट कोहली के इस खास दोस्त को कप्तान KL Rahul ने नहीं दी जगह, बेंच पर बैठ गुजारी पूरी सीरीज

Zoom News : Dec 10, 2022, 07:24 PM
India vs Bangladesh 3rd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा वनडे मैच खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने तूफानी दोहरा शतक लगाया और सभी दिल का जीत लिया. भारतीय कप्तान केएल राहुल ने तीसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं. उन्होंने कुलदीप यादव और ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है, लेकिन एक स्टार प्लेयर को टीम इंडिया में जगह नहीं दी है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

इस प्लेयर को नहीं मिली जगह 

रजत पाटीदार को पूरे बांग्लादेश सीरीज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. जबकि ये प्लेयर विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. इस खिलाड़ी के पास वह काबिलित है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. 

IPL में जीता सभी का दिल 

विराट कोहली और रजत पाटीदार आईपीएल में RCB टीम की तरफ से खेलते हैं. रजत स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं. रजत ने आईपीएल में आरसीबी टीम के लिए कई बेहतरीन पारियां खेली हैं.  IPL 2022 उन्होंने 8 मैचों में एक शतक और दो अर्द्धशतक के साथ 333 रन बनाए. उन्होंने लखनऊ सुपर जायटंस् के खिलाफ तूफानी 112 रन बनाए थे, जिसके बाद वह सभी के लिए हीरो बन गए थे. 

रणजी ट्रॉफी में दिखाया दम 

आईपीएल के अलावा रजत पाटीदार ने घरेलू क्रिकेट में भी तूफानी प्रदर्शन किया है. उन्होंने  मध्य प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाया और उन्होंने दूसरे स्थान पर रहकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया. रजत ने अपने भारत-ए डेब्यू पर भी सभी का ध्यान खींचा, जिसमें 106.33 की औसत से चार पारियों में 319 रन बनाए. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER