धमतरी में हादसा / पत्थर से टकराकर 5 फीट ऊपर बिजली के पोल में फंसी कार, ट्रांसफार्मर से टक्कर के बाद गांव की बिजली गुल

Zoom News : Jun 26, 2020, 01:57 PM

धमतरी  छत्तीसगढ़ के धमतरी में शुक्रवार तड़के हुए हादसे में एक तेज रफ्तारफीट ऊपर बिजली के पोल में फंस गई। हादसे में वाहन चालक को कुछ नहीं हुआ। वह सकुशल बाहर निकल आया। बताया जा रहा है कि हादसा पत्थर से कार के टकराने के चलते हुआ। हालांकि खंभे पर लगे ट्रांसफार्मर से टकराने के कारण गांव की लाइट जरूर गुल हो गई। हादसा दरभा थाना क्षेत्र के कुरमा तराई गांव के पास हुआ है।  

जानकारी के मुताबिक, रायपुर-धमतरी मार्ग पर स्थित कुरमा तराई गांव के पास शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे एक तेज रफ्तार कार ने पोल पर लगे ट्रांसफार्मर को टक्कर मार दी। तेज धमाके की आवाज के साथ अचानक लाइट जाने से ग्रामीण घर से बाहर निकल आए। देखा तो एक कार करीब 5 फीट ऊपर बिजली के दो खंभों के बीच ट्रांसफार्मर के पास फंसी हुई थी। हादसा होते दुख ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हैरान रह गए।

ऊपर फंसी कार से चालक बाहर निकल रहा था। हादसे के दौरान बाहर निकले ग्रामीणों ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। पत्थर से टकराने के बाद उछलकर ऊपर फंस गई। इसके चलते एक पोल भी टूट गया है। बताया जा रहा है कि दो पोल को सहारा देने के लिए तार से बांधा गया था, उसी में फंसकर कार ऊपर चढ़ गई। बताया जा रहा है कि कार किसी रोशन जैन की है। फिलहाल पुलिस कार चालक का पता कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER