दुनिया / पत्रकार के लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पीछे पड़ी बिल्ली

Zoom News : Dec 20, 2020, 10:33 AM
USA: दिल को छू लेने वाली घटना लेबनान की राजधानी बेयूट में बंदरगाह पर हुए विस्फोट मामले की जांच की जानकारी देने वाले एक रिपोर्टर के साथ लाइव रिपोर्टिंग के दौरान हुई। रिपोर्टिंग करते समय, एक प्यारी बिल्ली महिला रिपोर्टर के पास आई और उसकी बेल्ट खींचने लगी। स्काई न्यूज अरबिया के वरिष्ठ रिपोर्टर लारिसा यूं बेरूत पोर्ट ब्लास्ट की जांच के बारे में एक महत्वपूर्ण अपडेट दे रहे थे, जब बिल्ली के बच्चे के पेट से बेल्ट के साथ खेलना शुरू हुआ। हालांकि, इस दौरान महिला रिपोर्टिंग करती रही।

भले ही महिला रिपोर्टर का यह प्यारा रिपोर्टर बेल्ट के साथ खेलता रहा, एओन कैमरे पर बात करना जारी रखा। लाइव रिपोर्टिंग खत्म होने के बाद, पत्रकार ने प्रिय घुसपैठिये को देखकर मुस्कुराते हुए जवाब दिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरा सबसे वफादार अनुयायी"

गंभीर रिपोर्टिंग के बीच, मोहक वीडियो ने लोगों को खुश कर दिया। एक व्यक्ति ने लिखा कि रिपोर्टर का काम बाधित हो गया था, लेकिन जवाब में महिला रिपोर्टर ने लिखा कि "वास्तव में यह मनोरंजन की तुलना में अधिक था"

यही नहीं, दोपहर में एक और रिपोर्टिंग के दौरान, रिपोर्टर ने अपने प्रिय अनुयायी के वापस आने का एक और वीडियो साझा किया। तब भी जब महिला पत्रकार रिपोर्टिंग कर रही थी, बिल्ली अपने कोट की बेल्ट से खेल रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER