दिल्ली / बिल्डर से रिश्वत मांगने के आरोप में CBI ने किया BJP पार्षद को गिरफ्तार

Zoom News : Dec 05, 2020, 09:08 AM
दिल्ली में, केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने रिश्वत मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पार्षद को गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने बीजेपी नेता और पार्षद मनोज महलावत को रिश्वत मामले में नई दिल्ली के वसंत कुंज से गिरफ्तार किया है। मनोज महलावत ने निर्माण कार्य के सिलसिले में एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी। जांच एजेंसी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया।

आरोप है कि वसंत कुंज में एक बिल्डर अवैध निर्माण कर रहा था। पार्षद ने उससे पैसे मांगे। बिल्डर ने कहा कि हम पार्षद को ही भुगतान करेंगे। बाद में बिल्डर ने सीबीआई से शिकायत की और इस वजह से वह रंगे हाथों पकड़ा गया।

सूत्रों का कहना है कि मनोज महलावत को सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ा और गिरफ्तार किया। अब रिश्वत मामले में हिरासत में मनोज महलावत को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मनोज महलावत को 2017 में नई दिल्ली के वसंत कुंज से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पार्षद चुना गया था।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने वसंत कुंज में उसके घर की भी तलाशी ली, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया था। भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई में, पिछले कुछ महीनों में, केंद्रीय जांच ब्यूरो ने कानून प्रवर्तन एजेंसी के अधिकारियों सहित कई सरकारी अधिकारियों को गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER