Cricket / धनश्री के मायके जाने की खबर पर नाचने लगे चहल, आपने देखा यह वीडियो?

Vikrant Shekhawat : Aug 23, 2022, 03:03 PM
Cricket | टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री वर्मा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में इन दोनों के अलग होने की अफवाह फैली थी, जिसे दोनों ने सिरे से खारिज कर दिया था। अब इंस्टाग्राम रील में दोनों साथ में नजर आए हैं और यह वीडियो देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है। इस वीडियो में दोनों साथ में सोफे पर बैठे हैं और जैसे ही धनश्री मायके जाने की बात कहती हैं, चहल खुशी से नाचने लगते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जबसे इन दोनों के अलग होने की अफवाह आई तब से दोनों का साथ में यह पहला वीडियो है।

चहल जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं गए थे, लेकिन एशिया कप 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए दुबई रवाना हो चुकी है। भारत को एशिया कप में अपना पहला मैच 27 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दुबई में खेला जाना है। दोनों टीमें पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इसी मैदान पर आमने-सामने थीं और तब पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच यूएई में खेला जाना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER