Justice For Rhea / रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय मांगने पर जमकर ट्रोल हुईं चाहत खन्ना, लोगों ने लगाए ड्रग लेने के आरोप तो...

Dainik Bhaskar : Sep 11, 2020, 10:31 PM
Justice For Rhea: सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आते ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को 14 दिनों के लिए कस्टडी में लिया है। एक्ट्रेस की गिरफ्तारी के बाद से ही शिबानी दांडेकर, अनुराग कश्यप, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और गौहर खान समेत इंडस्ट्री के कई लोगों ने जस्टिस फॉर रिया कैंपेन का समर्थन किया। 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने भी शिबानी का एक पोस्ट री शेयर किया था जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों ने उनपर ड्रग लेने के आरोप भी लगाए हैं जिसपर अब एक्ट्रेस ने सफाई पेश की है।

चाहत खन्ना ने 9 सितम्बर को अपने ट्विटर अकाउंट से शिबानी दांडेकर का पोस्ट री शेयर करते हुए लिखा था, 'जस्टिस फॉर रिया'। इस पर एक यूजर ने लिखा, 'जो लोग रिया चक्रवर्ती पर दया दिखा रहे हैं ये वही लोग हैं जो चाहते हैं कि रिया उनका नाम ना ले'। वहीं दूसरे ने लिखा, 'ओह, तुम को भी सप्लाई होता है क्या, बहुत जस्टिस चाहिए। मटेरियल नहीं मिल रहा क्या'।

मैं ड्रग एडिक्ट नहीं हूंः चाहत खन्ना

लगातार ट्विटर पर ऐसे कमेंट्स आते देख चाहत खन्ना ने अपनी सफाई पेश की है। एक्ट्रेस लिखती हैं, 'प्रिय फॉलोवर्स, मैं ड्रग एडिक्ट नहीं हूं। ना ही मैं कभी इन सब में थी और ना ही मैं किसी वजह से किसी बॉलीवुड ग्रुप का हिस्सा हूं। जब मैंने कहा जस्टिस फॉर रिया तो इससे मतलब था कि वो बहुत ज्यादा परेशान हो रही है। क्यों हमने जिया खान के समय कोई एक्शन नहीं लिया'।

रिया ने गिरफ्तारी से पहले एक काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी जिसपर लिखा था, 'रोजेस आर रेड, वॉयलेट आर ब्लू, लेट्स स्मैश द पैट्रियार्की मी एंड यू'। इस कोटेशन को लगातार रिया के समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है। शिबानी दांडेकर समेत कई बड़े स्टार्स भी इसे शेयर करने पर ट्रोल किए जा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER