Technical / थोक के दाम में बिक रहा है इस वेबसाइट पर सामान, Flipkart-Amazon भी इसके आगे फेल

Zoom News : Nov 30, 2022, 02:20 PM
Cheapest Shopping Online: एक जमाना था जब शॉपिंग के लिए लोग मार्केट जाया करते थे. रविवार को शॉपिंग के लिए भीड़ लगती थी. लेकिन कोविड के बाद से ज्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग ही करते हैं. इसका उनको फायदा भी मिलता है. ऑनलाइन शॉपिंग से यूजर्स को सामान भारी डिस्काउंट में मिल जाता है. ऑनलाइन शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट और अमेजन काफी पॉपुलर ई-कॉमर्स वेबसाइट्स हैं. लेकिन इनके अलावा और भी कई वेबसाइट्स हैं, जहां पर काफी कम कीमत में सामानों को बेचा जाता है. आज हम आपको ऐसी शॉपिंग वेबसाइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां तकरीबन थोक के भाव में सामान को बेचा जाता है. आइए जानते हैं कौन सी हैं यह वेबसाइट्स...

Meesho

Meesho काफी पॉपुलर शॉपिंग वेबसाइट है. यहां सामान पर धमाकेदार डिस्काउंट मिलता है. यहां प्रोडक्ट्स की कीमत इतनी कम है कि कोई इसका मुकाबला नहीं कर सकता है. उधाहरण के तौर पर बताएं कि जो सामान बाकी जगह हजार रुपये में मिलता है, वो यहां 600 से 700 रुपये में मिल जाएगा. यहां कुछ प्रोडक्ट्स ऐसे हैं, जहां कीमत काफी कम है. मार्केट में भी इस कीमत में सामान मिलना नामुमकिन है. ऐसा लगेगा कि आप होलसेल रेट में सामान को खरीद रहे हैं.

Shopsy

Shopsy पर वूमन्स और मैन्स के लिए फैशनेबल कपड़े मिलते हैं. साथ ही इलेक्ट्रॉनिक और घरेलू प्रोडक्ट्स को भी काफी कम दामों पर खरीदा जा सकता है. यहां कई प्रोडक्ट्स की कीमत इतनी कम होती हैं कि आपको यकीन नहीं होगा. यही नहीं यहां पर सामान फ्री होम डिलीवर भी किया जाता है. यहां कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस आधे से कम दाम में मिल जाएंगे. अगर अभी तक आप फ्लिपकार्ट या फिर अमेजन से शॉपिंग करते आए हैं तो इन वेबसाइट्स से भी शॉपिंग ट्राय कर सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER