Sardarshahar By Election 2022 / मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरदारशहर में जनसभा कल, 15 दिन में दूसरी बार आएंगे

Zoom News : Nov 29, 2022, 09:17 AM
Sardarshahar By Election 2022 : सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार दोपहर बड़ी सभा को संबोधित करेंगे। वे 15 दिन में दूसरी बार सरदारशहर आ रहे हैं। इससे पहले 16 नवंबर को उनकी सरदारशहर में नामांकन रैली हुई थी। सीएम के विशेषाधिकारी डॉ. देवाराम सैनी के अनुसार सीएम गहलोत बुधवार सुबह 9.30 बजे जयपुर से रवाना होकर पहले बीकानेर जाएंगे। वहां मेगा फेयर का अवलोकन कर दोपहर 12.30 बजे बीकानेर से रवाना होकर 1.00 सरदारशहर पहुंचेंगे।


वे दोपहर 1.00 बजे सरदारशहर में गांधी चौक में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3.00 बजे सरदारशहर से जयपुर के लिए रवाना होंगे। सीएम गहलोत के आगमन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा सोमवार को सरदारशहर में ही थे। उनकी मीटिंग में कांग्रेस प्रत्याशी के अलावा प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा, शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला के अलावा तारानगर, सादुलपुर, सुजानगढ़ के कांग्रेस विधायक के अलावा जिले के बड़े नेता मौजूद रहेंगे।


भाजपा में प्रदेश स्तरीय नेता दो मीटिंग कर चुके

इधर, भाजपा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराराजे सिंधिया को छोड़कर अन्य प्रदेश स्तरीय सीनियर नेता दो दिन पहले दूसरी बड़ी मीटिंग सरदारशहर में कर चुके हैं। प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी दो बार सरदारशहर आ चुके हैं। वहीं आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी प्रत्याशी के नामांकन के बाद सरदारशहर में ही डेरा डाले हुए हैं।


उपचुनाव से पहले रिणवां-डूडी ने जॉइन की BJP

सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव की जनसभा के दौरान कांग्रेस पार्टी से दो बड़े नेता राजकुमार रिणवां और जयदीप डूडी बीजेपी में शामिल हो गए। रिणवां पिछली वसुंधरा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। जबकि डूडी पूर्व संसदीय सचिव रहे हैं। राजकुमार रिणवां की कांग्रेस से बीजेपी में घर वापसी हुई है। पिछले विधानसभा चुनाव में चूरू के रतनगढ़ से विधानसभा टिकट कटने पर नाराज होकर रिणवां ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया था।


जयदीप डूडी ने कहा- गहलोत और पायलट की आपसी लड़ाई में कांग्रेस उलझकर रह गई है। इससे क्षेत्र के किसानों और आम जनता का बड़ा नुकसान पिछले 4 साल में हुआ है। इसलिए मैं बीजेपी में आया हूं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंच से कहा- अभी भी भरोसा नहीं है प्रदेश की गहलोत सरकार की जिन्दगी कितनी बची है।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER