Cricket / AUS और NZ ने की बचकानी हरकत, बाल-बाल बचे विलियमसन- Video

Zoom News : Sep 08, 2022, 04:41 PM
Cricket | ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनेशनल में एक मजेदार घटना देखने को मिली। दोनों टीमों की ओर से ऐसी बचकानी हरकत हुई, जो शायद ही आपको गली क्रिकेट में भी देखने को मिली। केन विलियमसन पहले ही ओवर में आउट होने से बाल-बाल बचे, लेकिन यह वीडियो देखकर आपकी हंसी कंट्रोल नहीं होगी और देखने के बाद आप यही सोचेंगे कि इस गेंद पर विकेट कैसे नहीं गिरा। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट पर 195 रन बनाए, जवाब में कीवी टीम की शुरुआत भी काफी खराब रही।

कीवी टीम के पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर ऐसा कुछ हुआ, जो इंटरनेशनल क्रिकेट में तो कम ही होता है। मिचेल स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने कीवी कप्तान केन विलियमसन थे।

स्टार्क ने लेंथ गेंद फेंकी, जिसे विलियमसन ने बल्ले से कवर फील्डर की ओर खेला। विलियमसन ने हल्के हाथ से खेला और तुरंत भागे, दूसरे छोर पर खड़े डेवोन कॉनवे पहले हिचकिचाए और फिर भागे। कवर एरिया में गेंद सीन एबट के पास गई, वह पहली बार में गेंद को कलेक्ट नहीं कर पाए। उधर एक समय ऐसा आ गया जब कॉनवे और विलियमसन दोनों पिच के बीच में खड़े थे, इसके बाद विलियमसन वापस अपने छोर पर भागे। 

एबट ने गेंद विकेटकीपर एलेक्स कैरी की तरफ फेंकी। कैरी ने गेंद पकड़ी लेकिन स्टंप्स के पास होते हुए भी उस पर निशाना नहीं साध पाए और इस बीच विलियमसन अपने छोर के अंदर पहुंच गए। विलियमसन हालांकि इस जीवनदान का ज्यादा फायदा नहीं उठा पाए और 58 गेंदों पर महज 17 रन बनाकर आउट हो गए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER