Delhi-NCR / दिल्ली में बच्चों के झगड़े ने लिया झड़प का रूप, दो समूहों में जमकर हुई पत्थरबाजी; एक्शन में पुलिस

Zoom News : May 05, 2022, 09:19 AM
नई दिल्ली: दिल्ली के वेलकम फोटो चौक इलाके में दो समूहों में झड़प की खबर है। बताया जा रहा है कि पार्क में बच्चों को खेलेने के दौरान हुए झगड़े ने झड़प का रूप ले लिया और इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर पत्थरबाजी भी हुई। फिलहाल, पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और स्थिति कंट्रोल में है। इस मामले में करीब 20 से अधिक लोगों को राउंडअप किया गया है। इसकी जानकारी नॉर्थ ईस्ट डीसीपी संजय कुमार सैन ने दी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली, संजय कुमार सैन ने कहा कि रात 10 बजे के करीब हमें सूचना मिली कि फोटो चौक वेलकम में दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी और झगड़ा हुआ है, जिसके बाद पुलिस फोर्स को रवाना किया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि बच्चों के बीच पार्क में खेलते समय झगड़ा हुआ था।

रात 10 बजे के करीब हमें सूचना मिली कि फोटो चौक वेलकम में दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी और झगड़ा हुआ है, जिसके बाद पुलिस फोर्स को रवाना किया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि बच्चों के बीच पार्क में खेलते समय झगड़ा हुआ था

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली ने आगे बताया कि ऐसे कई उपद्रवियों को, जो उपद्रव मचा रहे थे उन्हें हिरासत में लिया है। 20 लोगों को राउंडअप किया है और कुछ की तलाश जारी है। मामले में आईपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही है और 108 सीआरपीसी के तहत पांबद भी किया गया है।

बता दें कि इससे पहले ईद की रात सेंट्रल दिल्ली के हौज कौजी इलाके में रोड रेज की एक घटना में दो समूहों के हाथापाई हो गई थी। पुलिस की मानें तो यह घटना उस समय हुई जब पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद से हौज कौजी में अपने रिश्तेदारों से मिलने आए तीन लोगों का एक समूह मोटरसाइकिल और स्कूटी पर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि वाहनों के स्थआनीय लोगों से टकराने की वजह से दो समूह आपस में भिड़ गए थे।

पुलिस के अनुसार, बाइक गलती से इलाके के कुछ स्थानीय लोगों से टकरा गई, जिसके कारण दो समूहों के बीच बहस हुई और जल्द ही यह लड़ाई में बदल गई। पुलिस ने मौके पर जाकर स्थिति को नियंत्रित किया, अधिकारियों ने कहा कि घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER