Social Media / पिज्जा लेने के लिए बाहर निकला चिम्पैंजी, देख सहम गया डिलीवरी बॉय

Zoom News : Oct 06, 2022, 10:09 PM
Social Media : सोशल मीडिया पर आपने वैसे तो ढेर सारे वायरल वीडियो देखे होंगे लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहा हैं जिसे शायद ही आप पहले कभी देखें हों। यह वीडियो मात्रा 23 सेकेंड है लेकिन इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो एक चिम्पैंजी का है जो कि पिज्जा की डिलीवरी कराते हुए नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो @closecalls7 नामक के यूजर ने शेयर किया है। 23 सेकेंड के इस वीडियो में एक डिलीवरी बॉय पिज्जा पहुंचाने के लिए एक घर के दरवाजे पर पहुंचा हुआ है। डिलीवरी बॉय घर का बेल बजाता है और अपने बैग से पिज्जा के पैकेट को बाहर निकलता है। एक बार बेल बजाने के बाद जब कोई बाहर नहीं आता है तो डिलीवरी बॉय दोबार बेल बजाता है। अभी तक उसके साथ क्या होने वाला है इससे वो अनजान था। यह वीडियो रूस का बताया जा रहा है।

पिज्जा का डिब्बा हाथ में लेकर जैसे ही वह दूसरी बार बेल बजाता है घर का दरवाजा खुल जाता है। दरवाजा खुलने के बाद बाद जो नजारा देखने को मिला उसे देखकर डिलीवरी बॉय की भी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है। दरवाजा खोल कर चिम्पैजी बाहर निकलता है और पिज्जा लेता है पैसा थमाता है और अंदर चला जाता है।

वहीं, डिलीवरी बॉय चुपचाप पैसा लेता है और वहां से निकल लेता है। तीन अक्टूबर को ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो अब तक ढाई लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, करीब तेइस सौ लोग इस पर कमेंट और रिप्लाई किए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER