Khalistani Terrorists / भारत के खिलाफ खालिस्तानी पाकिस्तान की मदद से रच रहे खतरनाक साजिश, सोशल मीडिया को बनाया हथियार

Zoom News : Jan 22, 2023, 02:05 PM
Khalistani Terrorists: सुरक्षा एजेंसियों ने आगाह किया है कि पाकिस्तान, कनाडा और अमेरिका में बैठे अलगवादी गुट भारत के खिलाफ खतरनाक खालिस्तानी साजिश रच रहे हैं. सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फेक हैंडल इस साजिश को फैलाने में लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक खालिस्तान और पंजाब रिफ्रेन्ड्रम को लेकर पाकिस्तान से बड़ी संख्या में फेक हैंडल से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इन फेक सोशल मीडिया हैंडल पर भारत के खिलाफ आर्टिकल पोस्ट कराए जाते हैं.

सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं हजारों की संख्या में पोस्ट

सोशल मीडिया पर 29 दिसंबर को खालिस्तान के नाम से  8,332 पोस्ट किए गए जिनमें से ज्यादातर पोस्ट के लोकेशन पाकिस्तान में पाए गए.

ठीक इसी तरह 15 दिसंबर को  खालिस्तान के नाम पर कुल 8707 पोस्ट हुए जिनमें से ज़्यादातर पोस्ट की लोकेशन पाकिस्तान और अमेरिका रही.

कश्मीर पर गलत पोस्ट की जा रही हैं शेयर

खास बात यह है है कि खालिस्तान के नाम पर जिन सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किए जा रहे हैं उनमें से ज़्यादातर पर कश्मीर को लेकर भी भारत के खिलाफ गलत बातें लिखी गईं.

पाकिस्तानियों की मदद ले रहे खालिस्तानी

सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक भारत मे खालिस्तानी साजिश नाकाम होने से खालिस्तानी गुट परेशान हैं और वो ऐसे में अपनी साजिश को कामयाब बनाने के लिए पाकिस्तानियों की मदद ले रहे हैं.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER