YOGI ADITYANATH / CM योगी आदित्यनाथ ने 'श्रीकृष्ण मंदिर' के लिए भरी हुंकार, कहा- मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा

Zoom News : Feb 02, 2022, 09:31 AM
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) का आगाज हो चुका है. इस बीच में यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब अयोध्या (Ayodhya) में श्री राम का मंदिर बन रहा है और काशी में भगवान विश्वनाथ के मंदिर (Lord Vishwanath Temple) का निर्माण हो रहा है तो मथुरा-वृंदावन (Mathura-Vrindavan) कैसे छूट जाएगा.

कैसे छूट जाएगा मथुरा-वृंदावन?

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, 'भारत की अस्मिता और सनातन आस्था के मानबिंदुओं के सम्मान व अपने अतीत की गौरवशाली परंपरा की पुनर्स्थापना भाजपा का ध्येय है. अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर और काशी में भगवान विश्वनाथ का भव्य धाम बन रहा है. फिर मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा!

भारत की अस्मिता और सनातन आस्था के मानबिन्दुओं के सम्मान व अपने अतीत की गौरवशाली परम्परा की पुनर्स्थापना भाजपा का ध्येय है।

अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर और काशी में भगवान विश्वनाथ का भव्य धाम बन रहा है।

फिर मथुरा-वृन्दावन कैसे छूट जाएगा!

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) February 2, 2022

ब्रजमंडल का चिर-पुरातन गौरव लाएंगे वापस

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'असंख्य श्रद्धालुओं की आस्था के केंद्र ब्रज धाम के धार्मिक स्थलों, प्राचीन धरोहरों व संस्कृति के संरक्षण-संवर्धन के लिए ही भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद का गठन किया है. ब्रजमंडल के चिर-पुरातन गौरव का पुनर्स्थापन हमारा ध्येय है. बांके बिहारी लाल की जय!'

असंख्य श्रद्धालुओं की आस्था के केंद्र ब्रज धाम के धार्मिक स्थलों, प्राचीन धरोहरों व संस्कृति के संरक्षण-संवर्धन के लिए ही भाजपा सरकार ने 'उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद' का गठन किया है।

ब्रजमंडल के चिर-पुरातन गौरव का पुनर्स्थापन हमारा ध्येय है।

बाँके बिहारी लाल की जय!

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) February 2, 2022

सीएम योगी ने गिनाए मथुरा में हुए विकास कार्य

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, 'प्रदेश में नागरिक सुविधाओं में बढ़ोत्तरी के लिए भाजपा सरकार ने निरंतर प्रयास किए हैं. आज छाता-बरसाना मार्ग पर 4-लेन रेल उपरिगामी सेतु का निर्माण होने से यहां के निवासियों का आवागमन आसान हुआ है और जाम की समस्या से मुक्ति मिली है.' 

प्रदेश में नागरिक सुविधाओं में बढ़ोत्तरी के लिए भाजपा सरकार ने निरंतर प्रयास किए हैं।

आज छाता-बरसाना मार्ग पर 4-लेन रेल उपरिगामी सेतु का निर्माण होने से यहां के निवासियों का आवागमन आसान हुआ है और जाम की समस्या से मुक्ति मिली है।

— Yogi Adityanath (@myogiadityanath) February 2, 2022

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार ने नगरों की आत्मनिर्भरता के लिए नियोजित प्रयास किए हैं. आज यहां नगर निगम इकाइयां अपना म्युनिसिपल बांड जारी कर रही हैं. जनाकांक्षाओं की पूर्ति करते हुए नगरों का सीमा-विस्तार हुआ है. बीजेपी सरकार ही है जिसने जन भावनाओं के अनुरूप मथुरा-वृंदावन को नगर निगम घोषित किया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER