देश / कांग्रेस नेता ने अपने दोस्त व टीआरएस सदस्य को उसकी शादी में उपहारस्वरूप दिया 5 लीटर पेट्रोल

Zoom News : Jul 29, 2021, 06:32 PM
तेलंगाना: एक स्थानीय कांग्रेस नेता, मोहसिन ने अपने दोस्त सैय्यद रयाद को शादी के तोहफे के रूप में पांच लीटर पेट्रोल उपहार में दिया। सत्तारूढ़ दल तेलंगाना राष्ट्र समिति से ताल्लुक रखने वाले रयाद ने मंगलवार को तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के कोहिर में शादी की।

वायरल वीडियो में, दूल्हे, रयाद को पेट्रोल से भरे एक कंटेनर को प्रकट करने के लिए उपहार को खोलते हुए देखा जा सकता है, फिर वह अपने दोस्तों से घिरे हुए उसके साथ पोज़ देता है।

“केंद्र में सरकार को यह बताने का हमारा तरीका था कि पेट्रोल की कीमत बढ़ाने से आम आदमी पर बोझ न पड़े। कीमत को नीचे लाया जाना चाहिए, ”मोहसिन ने बाद में टीओआई को बताया।

जबकि तेल विपणन कंपनियों (OMC) ने लगातार ग्यारहवें दिन ईंधन मूल्य संशोधन को रोकना जारी रखा, जो हफ्तों में सबसे लंबी अवधि थी। हालांकि, सभी महानगरों में पेट्रोल की कीमतें अब 100 रुपये प्रति लीटर के आंकड़े को पार कर गई हैं।

इंडियन टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तेलंगाना राज्य की राजधानी हैदराबाद में प्रति लीटर की कीमत 105.83 रुपये और संगारेड्डी में 106 रुपये प्रति लीटर की दर से बिक रही थी.

ईंधन की कीमतों में वृद्धि में ठहराव के मुख्य कारणों में से एक वैश्विक तेल की कीमतों में 10 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखी गई है, जिसमें बेंचमार्क क्रूड 69 डॉलर प्रति बैरल है, जो कुछ हफ्ते पहले 77 डॉलर प्रति बैरल से अधिक था। मजबूत मांग अनुमानों से यह फिर से बढ़कर 75 डॉलर प्रति बैरल के करीब पहुंच गया था।

बुधवार को कीमतों में कोई बदलाव नहीं होने से राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल 101.84 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है, जबकि डीजल भी 89.87 रुपये प्रति लीटर के अपरिवर्तित मूल्य पर बेचा जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER